VIDEO : दो दिन से घर से था लापता युवक, शव कुएं में तैरता मिला, परिजनों का बुरा हाल

-पाली जिले के सिरियारी थाना क्षेत्र के बेरा पिपलिया की घटना

By: Suresh Hemnani

Updated: 15 May 2021, 05:23 PM IST

पाली/राणावास। जिले के सिरियारी थाना क्षेत्र के बेरा पिपलिया के बेरे में शनिवार को एक युवक को शव कुएं में तैरता मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालकर शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि मृत दो दिन से घर से लापता था।

सिरियारी थाना प्रभारी सुरेश सारण ने बताया कि यशपाल 22 पुत्र सोहनलाल दमामी गुरुवार से लापता था। जिसको लेकर शुक्रवार को सोहनलाल दमामी ने अपने पुत्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। शनिवार को प्रतिदिन की तरह सवेरे कुछ महिलाएं पानी भरने को लेकर कुएं के पास पहुंची, लेकिन वहां बदबू आने को लेकर महिलाओं ने कुएं में देखा तो किसी का शव पानी के ऊपर तेर रहा था।

सूचना पर सिरियारी थाना प्रभारी सुरेश सारण, हेड़ कांस्टेबल कैलाश मय पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों के सहयोग से दो घंटे की मशक्कत के बाद चारपाई की सहायता से शव को बाहर निकाला। गुमशुदगी के आधार पर सोहनलाल को इसकी सूचना देने पर मौके पर बुलाकर शव की शिनाख्त करने पर उसके पुत्र का शव होना बताया। शव को देख परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। शव को सिरियारी अस्पताल लाकर चिकित्सा अधिकारी डॉ पुष्पेन्द्र सिंह द्वारा पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपर्द किया गया।

खुले में हुआ पोस्टमार्टम
सिरियारी गांव एक जाना-माना व प्रदेशों में इस गांव की पहचान है। इस गांव में बड़ा अस्पताल होने व पीएसी से सीएसी होने के उपरांत भी एक मोर्चरी का अभाव खलकता है। किसी भी व्यक्ति की मौत के बाद पीएम खुले में करना पड़ता है। शनिवार को यशपाल के शव का भी पोस्टमार्टम खुले में ही किया गया।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned