VIDEO : पाली : लाटाडा उपसरपंच का कुएं में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

-पाली जिले के सादड़ी थाना क्षेत्र के गुडा कल्याणसिंह की सरहद का मामला

By: Suresh Hemnani

Updated: 18 Apr 2020, 04:16 PM IST

पाली/सादड़ी। जिले के सादड़ी थाना क्षेत्र गुडा कल्याणसिंह मादड़ा ग्राम की सरहद स्थित एक कुएं में बीती देर रात लाटाडा के उपसरपंच मोहनलाल पुत्र पकाराम चौधरी 45 का शव मिला। परिजनों ने हत्या का संदेह जताया है। पुलिस ने शनिवार दोपहर को शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। इस दौरान एएसपी बृजेश सोनी, बाली सीआई बलभद्रसिंह चारण, थानाधिकारी गिरधरसिंह भाटी सहित पुलिस जाप्ता अस्पताल में तैनात रहा।

पुलिस के अनुसार बीती देररात गुडा कल्याणसिंह निवासी उपसरपंच मोहनलाल चौधरी का शव मादड़ा सडक़ किनारे कुएं में पड़ा मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव कुएं से बाहर निकलवाकर सादड़ी कस्बे के अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। जिस पर मृतक उपसरपंच के परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताया। शनिवार को अस्पताल की मोर्चरी के बाहर मृतक के परिजन व लोग जमा हो गए। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक उपसरपंच ने शराब माफियाओं की शिकायत की।

शराब तस्करों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसकी शिकायत मृतक ने अपनी मौत से पूर्व बाली एसडीएम को भी लिखित सूचना देकर अवगत करवाया था। परिजनों ने अंदेशा जताया शराब माफिया ने उपसरपंच की हत्या कर शव कुएं में फेंक दिया। इस आशय की रिपोर्ट मृतक के भाई चेलाराम पुत्र पकाराम चौधरी ने पुलिस को दी। पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Suresh Hemnani Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned