बोरवेल गाड़ी का टायर बालक पर चढ़ा, मची अफरा-तफरी, बालक को जैक लगाकर निकाला

बोरवेल गाड़ी का टायर बालक पर चढ़ा, मची अफरा-तफरी, बालक को जैक लगाकर निकाला

Suresh Hemnani | Updated: 04 Jun 2019, 12:13:39 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

- वृद्धा व चार वर्षीय दोहिता गंभीर घायल - ग्रामीणों में आक्रोश

पाली/सादड़ी। जिले के सादड़ी क्षेत्र के माण्डीगढ़ ग्राम की सरहद में बोरवेल गाड़ी ने एक बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार चार वर्षीय बालक व उसकी नानी गंभीर घायल हो गई। हादसे में बोरवेल गाड़ी का एक टायर बालक पर चढ़ गया। जैक लगाकर बालक को निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया। उसकी हालत गंभीर है। हादसे के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए।

पुलिस हैड कांस्टेबल कमल मीणा ने बताया कि माण्डीगढ़ निवासी दाखुबाई पत्नी ओटाराम जाट (55) व दोहिता श्रवण कुमार पुत्र रमेश कुमार जाट(4) परिवार के सदस्य के साथ बाइक पर जाटों का गुड़ा से माण्डीगढ़ जा रहे थे। रास्ते में भैरूजी मन्दिर समीप एक बोरवेल गाड़ी जो बन्द हो गई, जिसे दूसरा वाहन धक्का दे रहा था। अचानक गाड़ी तेज हो गई और बोरवेल गाड़ी ने समीप से गुजर रही बाइक को चपेट में ले लिया।

हादसे में दाखु बाई व श्रवण घायल हो गए। श्रवण गाड़ी के टायर के नीचे आ गया। उसे जैक लगाकर निकाला गया। उसकी हालत गंभीर है। उसके माता-पिता सूरत रहते हैं, वह छुट्टियों में ननिहाल आया हुआ था। श्रवण को उदयपुर रैफर कर दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned