scriptमित्र के जरिए पाली के बदमाश से मिला था प्रेमी | Boyfriend had met with Pali's mischief | Patrika News

मित्र के जरिए पाली के बदमाश से मिला था प्रेमी

locationपालीPublished: Aug 19, 2018 10:57:33 am

Submitted by:

rajendra denok

– पुलिस की पूछताछ में हुआ खुलासा
– आरोपी पत्नी को न्यायालय ने जेल भेजा- शेष तीन आरोपी रिमाण्ड पर

Boyfriend had met with Pali's mischief

मित्र के जरिए पाली के बदमाश से मिला था प्रेमी

पाली । पति को जाने से मारने के लिए प्रेमी सहित अन्य तीन जनों को सुपारी देने के मामले में गिरफ्तार आरोपी पत्नी को न्यायालय ने जेल भेज दिया। जबकि तीन अन्य आरोपियों को न्यायालय ने रिमाण्ड पर भेजा है। उनसे पूछताछ जारी है।
रानी थाने के नाडोल चौकी प्रभारी कमल सिंह ने बताया कि खौड़ हाल नाडोल निवासी केराराम पुत्र तेजाजी जणवा चौधरी पर तीन बार जानलेवा हमला कराने व फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने पाली के बस स्टैण्ड हरिजन बस्ती निवासी पृथ्वी सिंह पुत्र कालूराम हरिजन, आशापुरा नगर पाली निवासी लालाराम उर्फ ललित पुत्र दयाराम प्रजापत, सोजत सिटी हाल खौड़ निवासी शिवलाल पुत्र भैराराम माली व प्राथी की पत्नी तीजो देवी पुत्री नेमाराम निवासी सांरगवास हाल खौड़ को गिरफ्तार किया था। शनिवार को न्यायालय ने आरोपी पत्नी तीजों को जेल भेज दिया। जबकि शेष तीनों आरोपियों को तीन दिन के रिमाण्ड पर भेज गया है। उनसे फायरिंग में प्रयुक्त देशी कट्टा बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है।
ऐसे रची साजिश
आरोपी लालाराम की खौड़ में दुकान है। वह प्रेमी शिवलाल का मित्र था। शिवलाल ने केराराम को जान से मारने की साजिश के बारे में लालाराम को बताया तो लालाराम ने पाली के पृथ्वी सिंह हरिजन से शिवलाल को मिलाया था। तीनों ने मिलकर हत्या की साजिश रची। उल्लेखनीय है कि आरोपी पत्नी तीजो देवी ने पति की सम्पति हड़पने व प्रेमी से शादी करने की लालसा में प्रेमी शिवलाल सहित तीन जनों के साथ मिलकर पति को जान से मारने के लिए सुपारी दी। आरोपियों ने पति पर फायरिंग कर जानलेवा
हमले के तीन प्रयास किए, लेकिन पति बच गया था। आरोपियों ने प्रार्थी से सात लाख रुपए की फिरोती भी मांगी थी।
विवाहिता से बलात्कार, ब्लैकमेल का आरोप
पाली. तखतगढ़ कस्बे के महावीर बस्ती निवासी एक विवाहिता ने जोधपुर निवासी एक युवक के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का कहते हुए ब्लैकमेल करने व बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। रविवार को मेडिकल करवाया जाएगा। तखतगढ़ थाना प्रभारी सुरेश सारण ने बताया कि महावीर बस्ती निवासी विवाहिता ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि उसकी शादी जोधपुर निवासी युवक से हो रखी है। जोधपुर के भदवासिया निवासी पींटू पुत्र हेमाराम ने उसका अश्लील वीडियो बना दिया और ब्लैकमेल कर रहा है। उसने उसके साथ बलात्कार भी किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो