भरभरा कर गिरी बालकनी, दबने से दुकानदार की हुई मौत....

भरभरा कर गिरी बालकनी, दबने से दुकानदार की हुई मौत....

Rajendra Singh Denok | Publish: May, 18 2018 03:09:03 PM (IST) Pali, Rajasthan, India

- बगड़ी नगर में हुआ हादसा

 

बगड़ी नगर (पाली). कस्बे में गुरुवार सुबह एक दुकान की बॉलकनी गिरने से दुकानदार की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।

पुलिस के अनुसार पीपलाज गांव निवासी राजूराम (35) पुत्र थानाराम सीरवी बगड़ी में किराणे की दुकान चलाता है। गुरुवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे वोराराम सीरवी उनकी दुकान पर बकाया रुपए देने पहुंचा। दुकान के बाहर चबूतरी पर बैठा राजूराम उठकर जैसे ही दुकान में जाने लगा, तो बॉलकनी भरभराकर गिर गई। इसके नीचे दबने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में वोराराम सीरवी को भी हल्की चोटें आई।

एम्बुलेंस पंचर, बाइक पर ले गए अस्पताल

घटना के बाद ग्रामीणों ने एम्बुलेंस के लिए फोन किया, लेकिन पंचर होने के कारण एम्बुलेंस नहीं आई। इस पर राजूराम को ग्रामीण बाइक पर अस्पताल ले गए। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कमलेश की बची जान

जानकारी के अनुसार मकान ज्यादा पुराना नहीं था। लेकिन बॉलकनी पर वजन ज्यादा होने के कारण गिर गई। हादसे से महज एक मिनट पहले चबूतरी पर बैठा दुकानदार कमलेश दर्जी दुकान में किसी कार्य से गया ही था कि अचानक बॉलकनी गिर गई। जबकि, राजूराम की मौत हो गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned