scriptभरभरा कर गिरी बालकनी, दबने से दुकानदार की हुई मौत…. | Breaking down the balcony, the shopkeeper died by pressing ... | Patrika News

भरभरा कर गिरी बालकनी, दबने से दुकानदार की हुई मौत….

locationपालीPublished: May 18, 2018 03:09:03 pm

Submitted by:

rajendra denok

– बगड़ी नगर में हुआ हादसा
 

भरभरा कर गिरी बालकनी

भरभरा कर गिरी बालकनी, दबने से दुकानदार की हुई मौत….

बगड़ी नगर (पाली). कस्बे में गुरुवार सुबह एक दुकान की बॉलकनी गिरने से दुकानदार की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।

पुलिस के अनुसार पीपलाज गांव निवासी राजूराम (35) पुत्र थानाराम सीरवी बगड़ी में किराणे की दुकान चलाता है। गुरुवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे वोराराम सीरवी उनकी दुकान पर बकाया रुपए देने पहुंचा। दुकान के बाहर चबूतरी पर बैठा राजूराम उठकर जैसे ही दुकान में जाने लगा, तो बॉलकनी भरभराकर गिर गई। इसके नीचे दबने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में वोराराम सीरवी को भी हल्की चोटें आई।
एम्बुलेंस पंचर, बाइक पर ले गए अस्पताल

घटना के बाद ग्रामीणों ने एम्बुलेंस के लिए फोन किया, लेकिन पंचर होने के कारण एम्बुलेंस नहीं आई। इस पर राजूराम को ग्रामीण बाइक पर अस्पताल ले गए। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
कमलेश की बची जान

जानकारी के अनुसार मकान ज्यादा पुराना नहीं था। लेकिन बॉलकनी पर वजन ज्यादा होने के कारण गिर गई। हादसे से महज एक मिनट पहले चबूतरी पर बैठा दुकानदार कमलेश दर्जी दुकान में किसी कार्य से गया ही था कि अचानक बॉलकनी गिर गई। जबकि, राजूराम की मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो