गुजरात के दांडी से पाली पहुंची बीएसएफ की साइकिल रैली

-सीमा सुरक्षा बल के जवानों का कलक्टर ने किया स्वागत

By: Suresh Hemnani

Published: 23 Sep 2021, 08:55 PM IST

पाली। देश की आजादी के अमृत महोत्सव के तहत सीमा सुरक्षा बल के जवानों की ओर से गुजरात के दांडी से रवाना साइकिल रैली गुरुवार को पाली पहुंची। रैली का कलक्ट्रेट में जिला कलक्टर, जनप्रतिनिधियों सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने स्वागत किया। इसके बाद रैली को आगे के लिए हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

सीमा सुरक्षा बल की ओर से आयोजित रैली 13 सितम्बर को शुरू हुई थी। जो 1308 किलोमीटर की यात्रा कर 2 अक्टूबर को दिल्ली के राजघाट पहुंचेगी। साइकिल यात्रा को फ्लैग ऑफ करते समय जिला कलक्टर अंश दीप ने सीमा सुरक्षा बल के जवानों की हौसला अफजाई की। उन्होंने कहा कि सीमा सुरक्षा बल के जवान इस यात्रा के माध्यम से गांव शहरों में एकता का संदेश देने के साथ राष्ट्र प्रेम की अलख जगा रहे हैं।

असिस्टेंड कमाण्डेंड संदीप राजपूत ने बताया कि सीमा सुरक्षा बल के जवानों द्वारा साइकिल यात्रा के दौरान रास्ते में सामाजिक सरोकार के तहत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है। इसमें पौधरोपण से लेकर युवाओं में देशभक्ति की भावना भरना शामिल है। इस मौके अतिरिक्त जिला कलक्टर चन्द्रभानसिंह भाटी, नगर परिषद सभापति रेखा भाटी, जनप्रतिनिधि महावीरसिंह सुकरलाई आदि मौजूद रहे।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned