पाली : दो पुत्रों की शादी का कार्ड बांटने गई बेवा मां की हादसे में मौत, विवाह के घर में छाया मातम

- कार की चपेट से बाइक सवार मां की मौत

By: Suresh Hemnani

Published: 20 Nov 2020, 10:23 AM IST

पाली/रायपुर मारवाड़। ब्यावर-पिंड़वाड़ा फोरलेन पर बांसिया तिराहे के पास गुरुवार दोपहर हुए हादसे से विवाह के घर में मातम छा गया। कार की चपेट में आने से बाइक सवार बेवा मां की मौत हो गई। जबकि मृतका का छोटा भाई घायल हो गया। मृतका के दो बेटों का पांच दिन बाद विवाह है। जिसके कार्ड बांटने वह अपने भाई के साथ बाइक पर निकली थी।

पुलिस के अनुसार निमाज निवासी शांतिदेवी मेघवाल के बेटे हितेश व योगेश की 25 नवम्बर को शादी होनी है। शांतिदेवी के पति का 20 साल पहले देहांत हो गया था। शांतिदेवी ने ही अपने बेटों पालन-पोषण किया। बेटों की शादी को लेकर शांतिदेवी खुश थी। वह अपने छोटे भाई रामपुरा निवासी हनुमानराम मेघवाल के साथ विवाह के कार्ड बांटने निकली थी। दोपहर में वह बांसिया अपने ननिहाल में कार्ड देकर वापस निमाज लौट रही थी। हनुमान बाइक चला रहा था। शांति बाइक पर पीछे बैठी थी। तिराहे पर सडक़ किनारे पहुंचे कि पाली की तरफ से तेज रफ्तार से आइ कार ने बाइक को चपेट में ले लिया। इससे शांति व हनुमान गंभीर घायल हो गए। कार चालक मौके से कार लेकर फरार हो गया।

मां का टूटा दम
वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने शांति व हनुमान को पिपलिया नानेश अस्पताल पहुंचाया। यहां शांति देवी का दम टूट गया। हनुमान का उपचार जारी है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका के परिजनों को हादसे की सूचना दी गई। हितेश व योगेश अस्पताल पहुंचे। उन्हें सोजत रैफर किया गया।

विवाह से पांच दिन पहले अनाथ हो गए भाई
हितेश व योगेश को मां व बाप दोर्नं का प्यार लुटाने वाली विधावा मां की हादसे में मौत से दोनों भाई वैवाहिक बंधन में बंधने से पांच दिन पहले ही अनाथ हो गए। उन्हे देर शाम मां के मौत की सूचना दी गई। जिससे दोनो भाईयों का रो रो कर बुरा हाल है।

Suresh Hemnani Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned