scriptVIDEO : रणकपुर घाट सेक्शन में पलटी कार, बड़ा हादसा टला | Car overturned in Ranakpur Ghat section of Pali district | Patrika News

VIDEO : रणकपुर घाट सेक्शन में पलटी कार, बड़ा हादसा टला

locationपालीPublished: Sep 28, 2019 08:49:03 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-हादसे में कार में सवार एक महिला हुई घायल
Car accident in pali :

VIDEO : रणकपुर घाट सेक्शन में पलटी कार, बड़ा हादसा टला

VIDEO : रणकपुर घाट सेक्शन में पलटी कार, बड़ा हादसा टला

पाली/सादड़ी। Car accident in pali : उदयपुर के सायरा व सादड़ी थाना क्षेत्र के बीच रणकपुर घाट सेक्शन में शनिवार को एक कार पलट [ car overturned गई। हादसे के दौरान कार पेड़ से अटकने से गहरी खाई में गिरने से बच गई। हादसे में कार में सवार एक महिला घायल हो गई। कार को राहगीरों व ट्रैक्टर की सहायता से सीधा किया गया।
पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जोधपुर निवासी मानवेन्द्र उर्फ मानाराम विश्नोई के साथ निशा चौधरी व एक अन्य महिला कार में सवार होकर रणकपुर से उदयपुर जा रहे थे। घाट सेक्शन में सेजिया महादेव मन्दिर के निकट सामने से आ रही एक अन्य कार को बचाने के फेर में कार दीवार तोडक़ पलट गई। पेड़ से कार का बचाव हो गया और कार खाई में गिरने से उतर गई। हादसे में निशा चौधरी घायल हो गई। उसे सादड़ी के विजय वल्लभ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पलटी कार को राहगीरों व ट्रैक्टर की सहायता से सीधा किया गया।
मवेशी बचाने के फेर में ट्रक पलटा
देसूरी राज्यकृत सडक मार्ग स्थित ग्राम सुथारों का गुड़ा समीप बीच राह बैठे मवेशी को बचाने की मशक्कत में लकडिय़ों से भरा एक ट्रक पलट गया। हादसे में किसी के चोटें नहीं आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो