ट्रैक्टर-ट्रोली में घुसी कार, दो बैंककर्मी घायल

-पाली-जोधपुर राजमार्ग स्थित हनुमान मंदिर के आगे घुमटी मोड़ पर हुआ हादसा

By: Suresh Hemnani

Updated: 24 Jul 2020, 12:43 PM IST

पाली/रोहट। Car-tractor accident in Pali : जिले के रोहट थाना क्षेत्र के पाली-जोधपुर राजमार्ग स्थित हनुमान मंदिर घुमटी के आगे मोड़ पर शुक्रवार को एक ट्रैक्टर-ट्रोली में कार घुस गई। जिससे कार में सवार दो बैंककर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के दौरान ट्रैक्टर-ट्रोली पलट गई व कार आगे से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची।

जानकारी के अनुसार पाली-जोधपुर राजमार्ग पर एक ट्रैक्टर मय ट्रोली मोड़ लेकर रोहट की तरफ आ रहा था। इस दौरान पिछे से आ कार ट्रैक्टर-ट्रोली में घुस गई। जिससे ट्रोली पलट गई। कार भी आगे से क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार दो बैंककर्मी जो गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें मौके से ही जोधपुर के लिए ले जाया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची रोहट थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी। घटना के दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

प्राणघातक हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार
पाली। पिछले दिनों रामलीला मैदान सब्जी मंडी में एक युवक पर प्राणघातक हमला करने के तीन आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया। थानाप्रभारी गौतम जैन ने बताया कि इमरान उर्फ शाकाल पर प्राणघातक हमला करने के आरोपी रइस उर्फ दिलीप पुत्र अब्दुल रसीद निवासी नाडी मोहल्ला, अमीश अहमद पुत्र अब्दुल रसीद निवासी नाडी मोहल्ला तथा सरफराजखान पुत्र हैदरअली निवासी आशापुरा नगर को गिरफ्तार किया गया। गौरतलब है कि आरोपियों ने इमरान पर अचानक हमला कर दिया था। इससे उसके गंभीर चोटें आई। तत्पश्चात उसे जोधपुर रैफर किया गया था।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned