रुपए के लेन-देन का विवाद, महिला ने दुष्कर्म का तो अधेड़ ने धोखाधड़ी का लगाया आरोप, मामला दर्ज

-दुष्कर्म व रुपये हड़पने के परस्पर मामले दर्ज

By: Suresh Hemnani

Published: 20 May 2021, 08:58 PM IST

पाली/देसुरी। पाली जिले के देसूरी थाने में एक महिला ने दो जनों के खिलाफ दुष्कर्म करने एवं रुपए हड़पने का मामला दर्ज कराया तो सामने वाले अधेड़ ने महिला के खिलाफ धोखाधड़ी कर रुपए हड़पने का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर जांच शुरू की। मामले की जांच सीओ बाली हिमांशु जांगिड़ कर रहे हैं।

देसूरी थानाप्रभारी सुरेश चौधरी ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने शोभावास निवासी पूनाराम चौधरी एवं मुकेश लौहार के खिलाफ रुपए हड़पने एवं दुष्कर्म की रिपोर्ट दी। महिला ने बताया कि उसके मकान निर्माण का काम चल रहा हैं। मुकेश लौहार व पूनाराम को मकान निर्माण के लिए अग्रिम राशि दी थी लेकिन न तो उन्होंने निर्माण कार्य पूरा किया और न ही रुपए वापस दिए। रिर्पाट में महिला ने आरोप लगाया कि करीब दो वर्ष से मकान निर्माण कार्य चल रहा हैं। इस दौरान मौका देख दोनों आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया। जानकारी के अनुसार महिला का पति कामकाज के चलते बाहर रहता हैं।

मकान निर्माण के लिए दिए उधार रुपए
वही दूसरे पक्ष के शोभावास गांव निवासी पूनाराम चौधरी ने भी महिला के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि मकान निर्माण के लिए उसने महिला को मुकेश के कहने पर रुपए उधार दिए थे। जिसमें से दो लाख रुपए तो महिला ने वापस दे दिए लेकिन करीब पांच लाख रुपए वह अभी भी बाकी हैं। उक्त राशि न लौटानी पड़े इसलिए महिला अब दुष्कर्म का मामला दर्ज करा रही हैं। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर जांच शुरू की।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned