scriptCrime News : परिवादी ने पेश किए वारदात के फोटो व सीसीटीवी फुटेज, पुलिस ने जांच में नकारा | Case of attacking a jeweler in Sojat town of Pali | Patrika News

Crime News : परिवादी ने पेश किए वारदात के फोटो व सीसीटीवी फुटेज, पुलिस ने जांच में नकारा

locationपालीPublished: Oct 16, 2019 04:11:01 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– एसपी से शिकायत, अब सीओ करेंगे जांच की समीक्षा
Crime News in Pali :

Crime News : परिवादी ने पेश किए वारदात के फोटो व सीसीटीवी फुटेज, पुलिस ने जांच में नकारा

Crime News : परिवादी ने पेश किए वारदात के फोटो व सीसीटीवी फुटेज, पुलिस ने जांच में नकारा

पाली। Crime News in Pali : सोजत रोड कस्बे में ज्वेलरी व्यवसायी पर जानलेवा हमला करने व ढाई लाख रुपए का सोना चोरी करने के मामले में पुलिस जांच पर सवाल उठ रहे हैं। परिवादी ने घटना के सीसीटीवी फुटेज व फोटो एसपी आनंद शर्मा के समक्ष पेश कर पुलिस जांच में नकारे गए तथ्यों को शामिल कर फिर से वरिष्ठ अधिकारी से जांच करवाने की मांग की है। इस पर एसपी ने इस जांच की समीक्षा के लिए सोजत सर्किल के वृत्ताधिकारी चंदन सिंह महेचा को निर्देशित किया है।
सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे हथियार भी बरामद नहीं
सोजत रोड निवासी रणजीत सोनी पुत्र किशनलाल पर 26 सितम्बर को पांच जनों ने मिलकर लाठियों व लोहे के पाइप से हमला बोल दिया था। इस सम्बंध में सोजत रोड थाने में विनोद सोनी पुत्र मगराज, दलपत सोनी पुत्र बाबूलाल, रवि सोनी पुत्र ओमप्रकाश, प्रशांत सोनी पुत्र ओमप्रकाश व गौरव सोनी पुत्र ओमप्रकाश के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया गया। पीडि़त के शरीर पर काफी चोटें आई। पीडि़त ने आरोपियों पर 70 ग्राम सोना चोरी होने का आरोप भी लगाया।
इसके सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दिए। लेकिन जांच में पुलिस ने आरोपियों से सोना बरामद नहीं किया, साथ ही हमले में प्रयुक्त सारे हथियार बरामद नहीं किए। पीडि़त ने आरोप लगाया कि पुलिस ने आरोपी दलपत सोनी को भी गिरफ्तार नहीं किया, उसे क्लीनचिट दे दी। जबकि सीसीटीवी फुटेज में वह दिख रहा है। पीडि़त घायल हालत में एसपी शर्मा के समक्ष पेश हुआ और जांच पर सवाल उठाए। इस पर एसपी ने इसकी जांच की सीओ महेचा से पुन: समीक्षा करने के निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो