किशोरी को भगा ले गया युवक, किशोरी के परिजन आरोपी की बहन को उठा ले गए, पुलिस ने पकड़ा

Crime News in Pali : - पुत्री के माता-पिता सहित तीन जने गिरफ्तार, युवती दस्तयाब
- फरार नाबालिग किशोरी व युवक का पता नहीं चला

By: Suresh Hemnani

Published: 10 Feb 2020, 01:01 PM IST

पाली/सादड़ी। जिले के सादड़ी थाना क्षेत्र में परस्पर अपहरण के मामले सामने आए है। कस्बे में एक युवक नाबालिग किशोरी का अपहरण कर ले गया। इस घटना के दूसरे दिन किशोरी के परिजन बदला लेने की नीयत से आरोपी युवक की बहन का अपहरण कर ले गए। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती को दस्तयाब किया है। साथ ही किशोरी के माता-पिता व एक अन्य महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं फरार नाबालिग किशोरी व युवक का सुराग नहीं लगा है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

दस वाहनों में आए, खेत से उठा ले गए युवती को
पुलिस अधीक्षक आनन्द शर्मा ने बताया कि सादड़ी पालिका क्षेत्र की खजीना अरठ निवासी दरगाराम जणवा चौधरी ने रिपोर्ट दी थी कि उसकी नाबालिग पुत्री को बदाराम उर्फ बबलू बहला फुसलाकर भगा ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। दरगाराम को संदेह हुआ कि उसकी पुत्री सादड़ी उपबस्ती भागी बावडी बजुरिया वाला अरट पर हो सकती है। इस पर वह दो जीपों व आठ-दस मोटरसाइकिलों पर अपने साथियों को ले गया और खेत में काम कर रही बदाराम उर्फ बबलू की बहन रिंकू पुत्री पकाराम जणवा चौधरी का अपहरण कर ले भागे। इधर, पकाराम ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया तो पुलिस हरकत में आ गई।

बंद कमरे में मिली युवती
एएसपी ब्रजेश सोनी व थानाधिकारी परविंद्र कौर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सोनाणा खेतलाजी मार्ग पर एक कृषि कुएं से रिंकू को दस्तयाब किया। यहां रिंकू एक बंद कमरे में मिली, उसे मुक्त करवाया। अपहरणकर्ता दरगाराम, उसकी पत्नी पवनी व भंवरी देवी को वहां से गिरफ्तार किया। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। इधर, बबलू व नाबालिग किशोरी की भी तलाश की जा रही है।

Show More
Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned