scriptVIDEO : Crime news : नकबजनों ने ब्यावर में की वारदात, पाली व अजमेर पुलिस के खाली हाथ | Case of theft in jewelers shop in Bali and Rani of Pali district | Patrika News

VIDEO : Crime news : नकबजनों ने ब्यावर में की वारदात, पाली व अजमेर पुलिस के खाली हाथ

locationपालीPublished: Oct 22, 2019 09:18:52 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– पाली जिले के बाली व रानी में ज्वैलरी शो-रूम में चोरी का मामला
theft in jewelers shop : – गाड़ी की पहचान के बावजूद पुलिस नहीं कर पाई पता

VIDEO : Crime news : नकबजनों ने ब्यावर में की वारदात, पाली व अजमेर पुलिस के खाली हाथ

VIDEO : Crime news : नकबजनों ने ब्यावर में की वारदात, पाली व अजमेर पुलिस के खाली हाथ

पाली। theft in jewelers shop in pali : बाली व रानी में रविवार देर रात को सोने-चांदी के तीन शोरूम के ताले तोडकऱ करीब 55 लाख के सोने-चांदी के आभूषण चुराकर ले जाने के मामले में पाली पुलिस खाली हाथ है। इसी गैंग ने एक दिन पूर्व ब्यावर में भी वारदात की। अब अजमेर व पाली पुलिस मिलकर इस गिरोह की तलाश कर रही है। नकबजनों की गाड़ी के नम्बर आने के बाद भी दोनों जिलों की पुलिस इस गिरोह को नहीं पकड़ पाई है।
चोरी की गाड़ी, अब पुलिस की चुनौती
इस चोर गिरोह ने बाली के श्री जय बजरंग ज्चेलर्स से 65 किलो चांदी व 400 ग्राम सोने के जेवर सहित सीसीटीवी कैमरे के सभी उपकरण चुराए। साथ ही पास में ही स्थित जय अम्बे ज्वेलर्स के भी ताड़े तोडऩे का प्रयास किया। इसी तरह गैंग ने रानी के प्रताप बाजार में अचल मार्केट के पीछे स्थित गणपति ज्वेलर्स से करीब 174 ग्राम सोने व दो किलो 665 ग्राम चांदी के आभूषण चोरी किए।
चोर जिस कार में सवार होकर आए, वह कार अजमेर के क्लोक टॉवर थाना क्षेत्र से चुराई हुई है। इस गिरोह ने रानी से निकलने के बाद ब्यावर में भी चोरी की वारदात की। अब अजमेर, ब्यावर व पाली पुलिस इस गिरोह की तलाश कर रही है। फिलहाल चोरों की पहचान नहीं हो पाई है। प्रदेश के सभी जिलों की पुलिस को इस गाड़ी के बारे में संदेश भिजवाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो