scriptसीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़ में आए अपराधी | Caught by the help of CCTV footage | Patrika News

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़ में आए अपराधी

locationपालीPublished: Sep 10, 2017 12:24:00 pm

Submitted by:

rajendra denok

जुलाई माह में बैंक से लौट रही महिला की थैली से निकाली थे पचास हजार रुपए
 

crime news

Case against BJP MLA

पाली.
सूरजपोल स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के निकट एक महिला के थैली में कट लगाकर 50 हजार रुपए चोरी करने के मामले में जुटी पुलिस ने शनिवार को दो नाबालिगों को दस्तयाब किया। न्यायालय के आदेश पर नाबालिग बालक को पाली संप्रेक्षण व बालिका को जोधपुर संप्रेक्षण गृह भेजा गया।
कोतवाल गंगाराम खावा ने बताया कि भांगेसर निवासी बलूदेवी पत्नी भावाराम भाट ने 14 अगस्त को रिपोर्ट दी थी कि वे महादेव समूह चलाती है। पांच जुलाई को सूरजपोल के निकट स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा से 60 हजार रुपए निकालने गई। इस दौरान समूह की ममता कंवर, कैलाश देवी, बलूदेवी व बेनिया उसके साथ थी। रुपए उसने थैली में रखे तथा धानमंडी खरीदारी के लिए गए और दोपहर करीब तीन बजे अम्बेडकर सर्किल के निकट से भांगेसर के लिए रवाना हुए। गांव पहुंचकर देखा तो थैली में से 50 हजार रुपए गायब थे। मामला दर्ज कर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक नाबालिग लड़का व लड़की वारदात को अंजाम देते नजर आए। फुटेज के आधार पर तलाश शुरू की गई। शनिवार को एएसआई उत्तमसिंह मयजाप्ता मध्यप्रदेश के कडिय़ा (राजगढ़) निवासी दोनों नाबालिगों को दस्तयाब कर पाली लाए। दोनों ने पाली सहित लाडनू, डेगाना, कोटपुतली, चूरू में भी इसी तरह की वारदात को अंजाम देना स्वीकारा।
इधर, मारपीट व नुकसान का प्रकरण दर्ज

सोजत .

 एक व्यक्ति ने छह जनों के खिलाफ उसका रास्ता रोक घर में घुस मारपीट व नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि छीपा का बास सोजत निवासी मोहम्मद अयूब पुत्र मोहम्मद हुसैन छीपा मुसलमान ने रिपोर्ट दी कि गत दिनों सोजत निवासी बाबूलाल पुत्र मांगीलाल माली, गौरीशंकर, घनश्याम माली, गौतम तंवर, किशनलाल व दिनेश माली ने एकराय होकर उसका रास्ता रोक उसस मारपीट कर चोटें पहुंचाई तथा घर में तोडफ़ोड़ कर घर को भी नुकसान पहुंचाया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो