script

उल्लास से मनाया अभियंता दिवस

locationपालीPublished: Sep 16, 2017 12:40:46 pm

Submitted by:

Rajeev Rajeev Dave

रोशनी से जगमगाती रात में बही गीतों की सरगम
 

Engineer's Day Celebration

Engineers Day Celebration

पाली.

रोशनी से जगमगाता डिस्ट्रिक्ट क्लब परिसर…, गीतों की सरगम पर परिजनों के साथ झूमते अभियंता… व प्रतियोगिता में उत्साह से भाग लेती महिलाएं व बच्चे…। कमोबेश एेसे ही नजारे शुक्रवार रात अभियंता दिवस पर हुए कार्यक्रम में नजर आए। सर मोक्षगुण्डम् विश्वेश्वरैया की तस्वीर के समक्ष दीप जलाने व पुष्प अर्पित करने के साथ शुरू समारोह में महिलाओं व बच्चों के लिए हुई म्यूजिकल चेयर प्रतियोगिता में खुशी झलकी। इसके बाद बच्चों ने फिल्मी व मारवाड़ी गीतों पर कदम थिरकाए।
स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मान
समारोह में स्वतंत्रता दिवस व गणतंत्र दिवस पर जिला, राज्य व अन्य स्थानों पर सम्मानित होने वाले अभियंताओं का फोरम की ओर से स्मृति चिन्ह प्रदान कर व साफा बांधकर बहुमान किया गया। इसके साथ ही श्रेष्ठ अंक प्राप्त करने वाले अभियंताओं के बालक-बालिकाओं को पुरस्कृत किया गया। प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पारितोषितक दिए गए।
सर विश्वश्वरैया को बताया प्रेरणास्रोत

समारोह में जिला कलक्टर सुधीरकुमार शर्मा ने अभियंताओं का समाज में योगदान बताया। घनश्याम चौहान ने सर विश्वेश्वरैया की जीवनी पर प्रकाश डाला। सचिव पंकज जोशी ने अभियंता सप्ताह में हुए कार्यक्रमों की जानकारी दी। इसके बाद डिस्कॉम के डायरेक्टर तकनीकी बीएस रतनू, पीएचईडी के चीफ इंजीनियर आरके विश्नोई, उम्मेद मिल के डीएस धूत, पूर्व मुख्य अभियंता एमआर भंसाली आदि ने सम्बोधित किया। अतिथियों का अध्यक्ष नीरज माथुर, केएम व्यास, मनीष माथुर, वीरमाराम चौधरी, सुरेश पारीक, हरिराम चौधरी आदि ने स्वागत किया।
प्रदर्शनी को निहारा
समारोह के दौरान फालना रोडवेज डिपो की मैनेजर रुचि पंवार ने हाथ से बनी पेटिंग की प्रदर्शनी लगाई। जिसे कार्यक्रम में आए सभी लोग निहारते रह गए।

खेलकूद प्रतियोगिता में मारवाड़ क्लब को मिला खिताब
पाली.

मैढ़ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज नवयुवक मंडल की ओर से चल रही खेलकूद प्रतियोगिता का शुक्रवार को समापन हुआ। नाईयों की ढाल स्थित समाज भवन में हुए समारोह के दौरान एक मिनट प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रतियोगिता में मारवाड़ क्लब को विजेता ट्राफी दी गई। इस मौके पर समाज विकास समिति अध्यक्ष देवीलाल, जिलाध्यक्ष मोतीलाल, पूर्व जिलाध्यक्ष विजयराज, गुणप्रकाश कंडेल, महिला अध्यक्ष सोनादेवी, नवयुवक मंडल अध्यक्ष लोकेश सोनी, प्रवक्ता निजर बजरंगी सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो