scriptVIDEO : ईद का त्योहार : घरों में रहकर की नमाज अदा, सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को दी मुबारकबाद | celebrated festival of Eid in Pali by offering namaz in their homes | Patrika News

VIDEO : ईद का त्योहार : घरों में रहकर की नमाज अदा, सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को दी मुबारकबाद

locationपालीPublished: May 14, 2021 02:57:22 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए ईदगाह में पांच जनों की नमाज अदा

VIDEO : ईद का त्योहार : घरों में रहकर की नमाज अदा, सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को दी मुबारकबाद

VIDEO : ईद का त्योहार : घरों में रहकर की नमाज अदा, सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को दी मुबारकबाद

पाली। ईद का त्यौहार कोरोना संक्रमण के बीच में राजस्थान सरकार की गाइडलाइन की पालना करते हुए सादगी के साथ मनाया गया। पाली के सबसे बड़े ईदगाह मस्तान बाबा स्थित ईदगाह के शाही इमाम कपिल दानिश ने 5 लोगों के साथ ईद की नमाज अदा कर मुबारकबाद दी। वही मुस्लिम समाज के लोगों ने घरों पर ही ईद नमाज अदा की है।
राजस्थान सरकार की गाइडलाइन की पालना करते हुए मुस्लिम समाज के लोगों ने घरों पर ही रह कर ईद की नमाज अदा कर एक दूसरे को बधाई दी है। पाली शहर के सबसे बड़े मस्तान बाबा स्थित ईदगाह पुलिस सुरक्षा के बीच में पूरी तरह से वीरान नजर आई तो यहां के शाही इमाम कपिल दानिश ने 5 लोगों के साथ ईद की नमाज अदा कर कोरोना संक्रमण जैसी बीमारी से मुक्ति दिलाने की अल्लाह की बारगाह में दुआ की।
ईदगाह पर सुरक्षा को लेकर पुलिस की ओर से सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए गए थे। शहर के मुस्लिम मोहल्लों में भी ईद को लेकर घरों में नमाज अदा की गई है। ईदगाह पर समस्त मुस्लिम समाज के सदर हकीम भाई ने मौजूद रहकर यहां आने वाले लोगों को गाइडलाइन की पालना करते हुए ईद का त्यौहार घरों पर ही मनाने की अपील की।
सोशल मीडिया पर दी एक-दूसरे को मुबारकबाद
मुस्लिम समाज ने कोरोना गाइडलाइन की पालना करते हुए घरों में ही रहकर नमाज अदा की। इस दौरान सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को मुबारकबाद दी। घरों में बनी सेवइयां व खीर की खुशबू भी मुस्लिम मोहल्लों में महकती रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो