scriptVIDEO : यहां झमाझम बरसे मेघ, खेत व मकान पर गिरी आकाशीय बिजली, दहशत में आए पिता व दो पुत्र | Celestial lightning fall with Heavy rain in Pali district | Patrika News

VIDEO : यहां झमाझम बरसे मेघ, खेत व मकान पर गिरी आकाशीय बिजली, दहशत में आए पिता व दो पुत्र

locationपालीPublished: Sep 02, 2019 05:25:26 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के जैतारण में आधे घंटे तक हुई बारिश से सडक़ों पर बहा पानी
Celestial lightning fall with rain in pali : -रायपुर में एक मकान पर व निमाज के एक खेत में गिरी आकाशीय बिजली

VIDEO : यहां झमाझम बरसे मेघ, खेत व मकान पर गिरी आकाशीय बिजली, दहशत में आए पिता व दो पुत्र

VIDEO : यहां झमाझम बरसे मेघ, खेत व मकान पर गिरी आकाशीय बिजली, दहशत में आए पिता व दो पुत्र

पाली। Celestial lightning fall with rain in pali : मानसून ने जाते-जाते एक बार फिर पाली जिले में मेहरबानी की। जिले के जैतारण में आधे घंटे तक हुई झमाझम बारिश से सडक़ों पर पानी बहने लगा। वहीं निमाज में एक खेत में गिरी आकाशीय बिजली से खेत पर कार्य करते पिता व दो पुत्र दहशत में आ गए। जिन्हें निमाज के राजकीय अस्पताल में लाया गया। जहां से उन्हें ब्यावर रेफर कर दिया गया। इसी तरह जिले के रायपुर क्षेत्र के बर कस्बे में एक मकान पर आकाशीय बिजली गिरने से मकान में दरारें आ गई।
जैतारण क्षेत्र में जमकर बरसे मेघ
जैतारण। जैतारण क्षेत्र में सोमवार दोपहर को तेज हवा के साथ करीब आधे घंटे तक जमकर बरसात हुई। जिससे कस्बे की सडक़ों पर पानी बहने लगा। वहीं निचले इलाके में बरसात का पानी जमा हो गया है। वहीं चावंडिया कलां की नदी का बहाव भी तेज हो गया है। जिससे एक बार मौसम फिर से मौसम सुहाना हो गया है।
लूनी नदी उफान पर
रायपुर-मारवाड़। रायपुर क्षेत्र में सोमवार दोपहर को हुई झमाझम बारिश से लूनी बांध में आवक बढऩे लगी है। इससे लूनी नदी उफान पर है। कई गांवों का सम्पर्क भी टूट चुका है। रायपुर क्षेत्र के बर कस्बे के एक मकान पर आकाशीय बिजली गिरने से मकान में दरारें आ गई है।
खेत में गिरी आकाशीय बिजली
निमाज। निमाज क्षेत्र के सांगावास के पास बेरा ब्राह्मणों का दुजेडिय़ा के एक खेत में खेजड़ी के पेड़ पर आकाशीय बिजली गिर गई। जिससे कुछ ही दूरी पर खेत में कार्य कर रहे खिनावड़ी के बेरा जाकेटिया निवासी अमराराम व उसके पुत्र कालुराम व पवन दहशत में आ गए। जिन्हें निमाज के राजकीय चिकित्सालय लाया गया। जहां से उन्हें ब्यावर रेफर कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो