script

CRIME : सब्जी बेच रही वृद्धा के गले से कण्ठी ले उडे़ बाइक सवार लुटेरे…

locationपालीPublished: May 21, 2018 01:37:59 pm

Submitted by:

rajendra denok

– बाइक पर आए थे दो लुटेरे, सुराग नहीं

old lady

सब्जी बेच रही वृद्धा के गले से कण्ठी ले उडे़ बाइक सवार लुटेरे…

सादड़ी. नाइवाड़ा चौक में सब्जी बेच रही वृद्धा के गले में पहनी सोने की कण्ठी बाइक सवार दो लुटेरे रविवार शाम लूट ले गए। पुलिस ने नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन सुराग नहीं लगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
थानाधिकारी पदमपालसिंह भाटी ने बताया कि राणकपुर सडक़ मार्ग निवासी वृद्धा जमनाबाई पत्नी मोतीलाल माली (67) शाम को नाइवाड़ा चौक में सब्जी बेच रही थी, काले सांड़ के आने पर वह घास डालने को उठी थी कि अचानक बारली सादड़ी-गोगुलवाव सडक़ मार्ग की ओर से एक बाइक पर सवार दो लुटेरे आए और कंठी तोडकऱ भाग गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई।
पुलिस के खिलाफ आक्रोश

सादड़ी पुलिस थाने से आरोपी के फरार होने, राइफल चोरी होने सहित लूट की घटनाओं से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं। आमजन में भी रोष है। लोगों में दहशत है। जबकि पुलिस लगातार सुस्त नजर आ रही है।
जैन मंदिर का दरवाजा तोड़ चोर ले गए आभूषण

छतर, मुकुट सहित पौने दो किलो चांदी व दानपेटी से नगदी चोरी

मारवाड़ जंक्शन. बिठौड़ा कलां गांव स्थित गौड़ी पाŸवनाथ जैन मंदिर के दरवाजा तोडकऱ चोर लाखों का सामान चोरी कर ले गए।
मंदिर के पूर्व सेवक विजयराज ने बताया कि गौड़ी पाŸवनाथ जैन मंदिर के तीन दरवाजे हैं, शनिवार रात को चोर मंदिर के साइड के एक दरवाजे को तोडकऱ अंदर घुसे तथा चांदी के छतर, मुकुट सहित पौने दो किलो चांदी चुराकर ले गए। जिस दरवाजे को तोडकऱ चोर अंदर घुसे वह दरवाजा भी लगभग एक लाख रुपए का था। साथ ही मंदिर में रखा दानपात्र जो लगभग तीन साल से बंद था। उसे भी तोड़ कर चोर रुपए निकाल ले गए तथा बाहर झाडिय़ों में उस पटक दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो