चलती रोडवेज बस का टूटा हैंगर, सडक़ के पास खड्डे में धंसा अगला हिस्सा

Avinash Kewaliya

Publish: Apr, 17 2018 10:59:44 AM (IST)

Pali, Rajasthan, India
चलती रोडवेज बस का टूटा हैंगर, सडक़ के पास खड्डे में धंसा अगला हिस्सा

चार यात्री चोटिल

कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवक घायल

बाली (पाली). उदयपुर से जोधपुर जा रही उदयपुर आगार की बस के पहिए का सोमवार को हैंगर निकल गया, जिससे बस का संतुलन बिगड़ गया। इससे बस में सवार चार यात्री चोटिल हो गए। इसमें से एक की हालत गंभीर होने पर ग्रामीण उसे उपचार के लिए लेकर रवाना हुए। घटना की सूचना मिलते ही फालना आगार से रोडवेज की बस भेजी, जिससे यात्रियों को साण्डेराव तक पहुंचाया गया।

थाना प्रभारी कैलाशदान चारण ने बताया कि मुण्डारा व कोट के मध्य उदयपुर आगार की बस के अगले पहिए के पास से हेंगर क्षतिग्रस्त होने से स्टेयरिंग ने काम करना बंद कर दिया। इससे बस का संतुलन बिगड़ गया, लेकिन चालक ने सूझबूझ दिखाई, जिससे अगला पहिया सडक़ के पास खड्डे में गिर गया। इस हादसे में जोगावा निवासी वचनाराम पूनमाराम देवासी, दानवरली निवासी रमेश पुत्र भूराराम गरासिया, जोगावा निवासी लासी पत्नी पूनमाजी को चोटें आई। एक अन्य यात्री गंभीर घायल हुआ, जिसे ग्रामीण उपचार के लिए लेकर गए। इस घटना को लेकर कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है।

इनका कहना

- रोड़वेज की बस हाल ही में ठीक होकर आई थी। इसका हैंगर अचानक टूटा है। इसकी जांच करवाई जाएगी।
- महेश उपाध्याय, मुख्य प्रबंधक, उदयपुर आगार

- घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल से यात्रियों को भेजने की उचित व्यवस्था की गई व घायलों का उपचार करवाया गया।

- रुचि पंवार, मुख्य प्रबंधक, फालना आगार

कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवक घायल

पाली . रोहट थाना क्षेत्र में सोमवार रात को एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को चपेट में ले लिया, जिससे दो युवक घायल हो गए। दोनों घायलों को बांगड़ अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने बताया कि एमपी हाल अमर इंद्रा नगर निवासी बजरंग पुत्र नेनजी बंजारा व रूपाराम पुत्र भानाराम बाइक पर ओम बन्ना धाम पर दर्शन करने गए थे। लौटते समय गलत दिशा से आ रही कार ने बाइक को चपेट में ले लिया। इससे दोनों घायल हो गए।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned