अधिवक्ताओं ने दिया पत्रिका के #changemakers अभियान को समर्थन, स्वच्छ राजनीति को बताया वर्तमान समय की जरूरत

rajendra denok

Publish: May, 18 2018 01:55:18 PM (IST)

Pali, Rajasthan, India

- खुलकर दूषित राजनीति पर रखे विचार

 

सोजत. वर्तमान परिपेक्ष्य में देश व प्रदेश की राजनीति दूषित हो गई है। सभी राजनीतिक दलों में इस प्रकार के तत्व शामिल हो गए है जो धन, बल एवं भ्रष्टाचार के पोषक हैं। ऐसे में राजस्थान पत्रिका द्वारा चलाया गया स्वच्छ राजनीति महाभियान अतिमहत्वपूर्ण कदम है। यह बात स्थानीय शांतिमल मेहता चेरिटेबल ट्रस्ट वाचनालय में गुरूवार शाम को राजस्थान पत्रिका द्वारा चलाए गए स्वच्छ राजनीति महाभियान मंथन के तहत सोजत बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष आनन्द भाटी ने व्यक्त किए। इससे पूर्व अधिवक्ता चेतन व्यास ने राजस्थान पत्रिका द्वारा स्वच्छ राजनीति एवं बने बदलाव के नायक संबंधी अभियान के बारे में विस्तार से जानकारी दी।


इस मौके वीरेन्द्रसिंह लखावत ने कहा कि स्वच्छ राजनीति वर्तमान समय की आवश्यकता है। पत्रिका का यह अभियान इसलिए और भी महत्त्वपूर्ण हो जाता है। वरिष्ठ अधिवक्ता गजेन्द्र मेहता ने कहा कि पत्रिका को स्वच्छ राजनीति अभियान के लिए साधुवाद। एडवोकेट पंकज त्रिवेदी ने कहा कि अधिवक्ता वर्ग पत्रिका के इस अभियान के साथ तन व मन से खड़ा है। प्रफुल्ल ओझा ने कहा कि सही समय पर पत्रिका द्वारा चलाया गया स्वच्छ राजनीति अभियान सार्थक अभियान साबित होगा। अदिति परिहार ने कहा कि प्रदूषित राजनीति को गुणात्त्मक आयाम देने के लिए यह अभियान मील का स्तंभ साबित होगा। वही राजेश अग्रवाल , डगराराम पंवार, राकेश पंवार आदि ने भी संबोधित किया। अधिवक्ताओं ने पत्रिका के इस अभियान को और अधिक सार्थक बनाने के लिए शपथ भी ली। अधिवक्ता अशोक गहलोत ने पत्रिका अभियान की जानकारी दी।

यह रहे उपस्थित

बैठक में अधिवक्ता सुरेंद्र वैष्णव, गोपाल सांखला, गजेन्द्र गहलोत, गोविंदसिंह, सोहनलाल परिहार, पं. मनीष श्रीमाली, सोनल बोहरा, अजयसिंह लखावत, जगदीश पंवार, हितेेंद्र व्यास, राकेश गहलोत सहित बड़ी संख्या में अधिवक्ता उपस्थित थे।

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned