scriptVIDEO : मुख्य निर्वाचन अधिकारी पहुंचे पाली, नगर पालिका चुनाव की तैयारियों को लेकर की अधिकारियों से चर्चा | Chief Election Officer discussed with officials about in Pali | Patrika News

VIDEO : मुख्य निर्वाचन अधिकारी पहुंचे पाली, नगर पालिका चुनाव की तैयारियों को लेकर की अधिकारियों से चर्चा

locationपालीPublished: Oct 23, 2019 04:14:24 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली के कलक्ट्रेट में हुई समीक्षा बैठक
Chief Electoral Officer reaches Pali :

VIDEO : मुख्य निर्वाचन अधिकारी पहुंचे पाली, नगर पालिका चुनाव की तैयारियों को लेकर की अधिकारियों से चर्चा

VIDEO : मुख्य निर्वाचन अधिकारी पहुंचे पाली, नगर पालिका चुनाव की तैयारियों को लेकर की अधिकारियों से चर्चा

पाली। Chief Electoral Officer reaches Pali : राज्य निर्वाचन आयोग के मुख्य निर्वाचन अधिकारी एवं सचिव श्यामसिंह राजपुरोहित बुधवार को पाली जिला कलक्टर कक्ष पहुंचे। जहां पर उन्होंने नगर पालिका आम चुनाव 2019 की प्रारम्भिक तैयारियों की समीक्षा को लेकर अधिकारियों से चर्चा की।
जिला कलक्टर दिनेशचन्द जैन ने बताया कि नगर पालिका आम चुनाव 2019 की प्रारम्भिक तैयारियों की समीक्षा को लेकर बुधवार को राज्य निर्वाचन अधिकारी राजपुरोहित ने अधिकारियों से चर्चा की। साथ ही उन्होंने इवीएम मशीनों की प्रथम स्तरीय जांच का भी निरीक्षण किया। समीक्षा बैठक में पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा, निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी पाली रोहिताश्वसिंह तोमर एवं सुमेरपुर राजेन्द्रसिंह सिसोदिया, नगर परिषद आयुक्त आशुतोष आचार्य सहित कई अधिकारी मौजूद थे।
मतदाता सूचियों का अंतिम प्रकाशन
पाली। मतदाता सूचियों के संशोधित विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत 20 जनवरी 2020 को मतदाता सूचियों का अंतिम प्रकाशन किया जाएगा।
जिला निर्वाचन अधिकारी दिनेशचन्द जैन ने बताया कि एक जनवरी 2020 अर्हता तिथि के तहत मतदाता सूचियों के संशोधित विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत एकीकृत फ ोटोयुक्त मतदाता सूचियों के प्रारूप का प्रकाशन 25 नवम्बर को होने के साथ ही सूचियों का अंतिम प्रकाशन 20 जनवरी 2020 को किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मतदाता सूचियों के प्रारूप प्रकाशन की तिथि से पूर्व मतदाता सत्यापन कार्यक्रम के दौरान प्राप्त विभिन्न आवेदन पत्रों का ईआरओ नेट के माध्यम से निस्तारण, मतदान केन्द्रों का सुव्यवस्थिकरण एवं मूल मतदाता सूची के साथ संलग्न पूरक सूचियों का एकीकरण करते हुए प्रारूप मतदाता सूची तैयार की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो