scriptबच्चा चोर गिरोह की अफवाह ज़ोरो पर: पीने का पानी मांगने आई महिला पर आरोप लगाकर पीटा, अस्पताल में भर्ती | child theft case in pali: child theft accused Woman beating | Patrika News

बच्चा चोर गिरोह की अफवाह ज़ोरो पर: पीने का पानी मांगने आई महिला पर आरोप लगाकर पीटा, अस्पताल में भर्ती

locationपालीPublished: Aug 24, 2019 02:00:07 am

Submitted by:

abdul bari

रात को एक मकान पर पीने का पानी मांगने आई मोहल्ले की ही महिला पर बच्चे चुराने का आरोप ( women child theft ) लगाते हुए मारपीट कर दी। घायल हालत में महिला को बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मकान मालिक महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज ( Woman Suspected Of Child Theft ) किया है। दूसरी और घायल महिला ने भी मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

पाली.
शहर के औद्योगिक क्षेत्र स्थित महाराणा प्रताप चौराहे क्षेत्र के कृष्ण नगर में शुक्रवार रात को एक मकान पर पीने का पानी मांगने आई मोहल्ले की ही महिला पर बच्चे चुराने का आरोप ( women child theft ) लगाते हुए मारपीट कर दी। घायल हालत में महिला को बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मकान मालिक महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज ( Woman Suspected Of Child Theft ) किया है दूसरी और घायल महिला ने भी मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है पुलिस ने परस्पर मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
लोगों की भारी भीड़ जमा

औद्योगिक क्षेत्र थानाधिकारी ( pali police ) किशोर सिंह के अनुसार कृष्ण नगर निवासी प्यारी कंवर ने आरोप लगाया कि रात करीब 10 बजे उसके मकान पर एक महिला पीने का पानी मांगने आई। वह पानी लेने अंदर गई तो पीछे वह बच्चा चुराकर भागने लगी। इससे हड़कंप मच गया। मोहल्ले वासी एकत्रित हो गए, उन्होंने महिला से मारपीट की और उसे थाने ले आए। कुछ ही देर में यह खबर छेत्र में फैल गई। थाने के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वे कार्रवाई की मांग करने लगे और हंगामा कर दिया।
मौके पर पुलिस जाब्ता बुलाया गया

मौके पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता बुलाया गया। जब भीड़ ज्यादा हुई तो पुलिस ने भीड़ हटाने के लिए डंडे पटके। देर रात प्यारी कवर की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रताप नगर निवासी महिला के खिलाफ चुराने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला का उपचार जारी है।
वहीं दूसरी ओर महिला ने भी मोहल्ले वासियों के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला ने आरोप लगाया कि वह अपने पति व बच्चों के साथ रात को घूमने के लिए निकली। वह पैदल जा रही थी। इस दौरान उसे प्यास लगी उसने एक मकान से पीने का पानी मांगा। इस दौरान वहां मौजूद महिला उस पर बच्चे चुराने का आरोप लगा कर मारपीट करने लगी।
प्रारंभिक जांच में बच्चे चुराने जैसी बात नहीं

पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में बच्चे चुराने जैसी बात सामने नहीं आई है। संभवत गलतफहमी में ऐसा हो सकता है पुलिस ने परस्पर मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
शहर में लगातार अफवाह ( child theft rumor in pali )


इन दिनों शहर सहित जिले में लगातार बच्चे चुराने का गिरोह सक्रिय होने के अफवाह चल रही है। हालांकि अब तक पुलिस को कही ऐसे इनपुट नहीं मिले। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो