बच्चा चोर गिरोह की अफवाह ज़ोरो पर: पीने का पानी मांगने आई महिला पर आरोप लगाकर पीटा, अस्पताल में भर्ती

बच्चा चोर गिरोह की अफवाह ज़ोरो पर: पीने का पानी मांगने आई महिला पर आरोप लगाकर पीटा, अस्पताल में भर्ती
बच्चा चोर गिरोह की अफवाह ज़ोरो पर: पीने का पानी मांगने आई महिला पर आरोप लगाकर पीटा, अस्पताल में भर्ती

abdul bari | Publish: Aug, 24 2019 02:00:06 AM (IST) | Updated: Aug, 24 2019 02:00:07 AM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

रात को एक मकान पर पीने का पानी मांगने आई मोहल्ले की ही महिला पर बच्चे चुराने का आरोप ( women child theft ) लगाते हुए मारपीट कर दी। घायल हालत में महिला को बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मकान मालिक महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज ( Woman Suspected Of Child Theft ) किया है। दूसरी और घायल महिला ने भी मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

पाली.
शहर के औद्योगिक क्षेत्र स्थित महाराणा प्रताप चौराहे क्षेत्र के कृष्ण नगर में शुक्रवार रात को एक मकान पर पीने का पानी मांगने आई मोहल्ले की ही महिला पर बच्चे चुराने का आरोप ( women child theft ) लगाते हुए मारपीट कर दी। घायल हालत में महिला को बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मकान मालिक महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज ( Woman Suspected Of Child Theft ) किया है दूसरी और घायल महिला ने भी मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है पुलिस ने परस्पर मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

लोगों की भारी भीड़ जमा

औद्योगिक क्षेत्र थानाधिकारी ( pali police ) किशोर सिंह के अनुसार कृष्ण नगर निवासी प्यारी कंवर ने आरोप लगाया कि रात करीब 10 बजे उसके मकान पर एक महिला पीने का पानी मांगने आई। वह पानी लेने अंदर गई तो पीछे वह बच्चा चुराकर भागने लगी। इससे हड़कंप मच गया। मोहल्ले वासी एकत्रित हो गए, उन्होंने महिला से मारपीट की और उसे थाने ले आए। कुछ ही देर में यह खबर छेत्र में फैल गई। थाने के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वे कार्रवाई की मांग करने लगे और हंगामा कर दिया।

 

मौके पर पुलिस जाब्ता बुलाया गया

मौके पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता बुलाया गया। जब भीड़ ज्यादा हुई तो पुलिस ने भीड़ हटाने के लिए डंडे पटके। देर रात प्यारी कवर की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रताप नगर निवासी महिला के खिलाफ चुराने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला का उपचार जारी है।

 

वहीं दूसरी ओर महिला ने भी मोहल्ले वासियों के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला ने आरोप लगाया कि वह अपने पति व बच्चों के साथ रात को घूमने के लिए निकली। वह पैदल जा रही थी। इस दौरान उसे प्यास लगी उसने एक मकान से पीने का पानी मांगा। इस दौरान वहां मौजूद महिला उस पर बच्चे चुराने का आरोप लगा कर मारपीट करने लगी।

 

 

प्रारंभिक जांच में बच्चे चुराने जैसी बात नहीं

पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में बच्चे चुराने जैसी बात सामने नहीं आई है। संभवत गलतफहमी में ऐसा हो सकता है पुलिस ने परस्पर मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

शहर में लगातार अफवाह ( child theft rumor in pali )


इन दिनों शहर सहित जिले में लगातार बच्चे चुराने का गिरोह सक्रिय होने के अफवाह चल रही है। हालांकि अब तक पुलिस को कही ऐसे इनपुट नहीं मिले। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

 

यह खबरें भी पढ़ें...

नाकाबंदी के दौरान गांजे की गंध के चलते पकड़ा गया ट्रक, 27 लाख रपए की कीमत का 182 किलो गांजा जब्त


शराब की ज्यादा कीमत वसूली को लेकर सख्ती के मूड में प्रशासन, 173 दुकानों पर कार्रवाई

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned