Dogs Attack : यहां श्वानों का आतंक जारी, बच्चों व महिलाओं को नोचकर किया जख्मी, आमजन में फैला आक्रोश

Dogs Attack : यहां श्वानों का आतंक जारी, बच्चों व महिलाओं को नोचकर किया जख्मी, आमजन में फैला आक्रोश

Suresh Hemnani | Updated: 14 Jun 2019, 01:54:10 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

- पाली शहर के बूसी गली की घटना

पाली। शहर के इन दिनों श्वानों का आतंक है। लेकिन, जिम्मेदार है कि ऐसे श्वानों को पकडऩे की कार्रवाई नहीं कर रहे। प्यारा चौक बूसी गली में श्वानों ने बच्चों सहित बड़ों को काट कर जख्मी कर दिया। क्षेत्रवासियों का कहना है कि कई बार नगर परिषद अधिकारियों को अवगत कराया। लेकिन, गलियों में घूम रहे श्वानों को पकडऩे को लेकर कार्रवाई नहीं की जा रही। उन्हें परिजन उपचार के लिए अस्पताल ले गए।

ये हुए जख्मी
शहर के बूसी गली में Dogs Attack से जरीना पत्नी मोहम्मद सद्दीक, मोहम्मद शाहिद, इकरा पुत्री इमरान, नसीम पत्नी युनूस, आइना पुत्री जावेद व प्रफुल्ल पुत्र रामअवतार को काटकर जख्मी कर लिया। घटना के बाद घाललों को बांगड़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उनका उपचार किया गया।

पूर्व में भी कई हुए थे घायल
ज्ञात रहे कि पूर्व में शहर में एक बच्ची पर श्वानों ने हमला कर घायल कर दिया था। उसके बाद भी नगर परिषद शहरी क्षेत्र से श्वानों को पकडऩे की कार्रवाई नहीं कर रही। इससे आमजन में आक्रोश फैला हुआ है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned