नाडी में बारिश का पानी देखने गए दो मासूम, डूबने से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

-पाली जिले के सादड़ी क्षेत्र के लालराई गांव की घटना
-गांव में मातम का माहौल

By: Suresh Hemnani

Updated: 24 Aug 2020, 09:31 AM IST

पाली/सादड़ी। जिले के सादड़ी क्षेत्र के लालराई गांव की नाडी में बारिश का पानी देखने गए दो मासूमों की डूबने से मौत हो गई। बच्चों को बाहर निकाल कर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों के शव मोर्चरी में रखवाए गए हैं। इधर, गांव में मातम का माहौल हो गया।

जानकारी के अनुसार लालराई निवासी गौरव (7) पुत्र विनोद दमामी व स्वरूप (8) पुत्र धन्नाराम दमामी शनिवार शाम गांव की नाडी में बारिश के बाद आए पानी को देखने गए। नाडी की मिट्टी में पैर फिसलने से दोनों बालक नाडी में गिर पड़े। बच्चों का शोर सुनकर ग्रामीण दौड़े और दोनों को बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला। परिजनों के साथ दोनों को तत्काल बाली अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शव मुंडारा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं। इधर, घटना की जानकारी मिलने पर लाटाड़ा चौकी प्रभारी दलपतसिंह कुंपावत मौके पर पहुंचे।

गांव में मातम
दो मासूम बच्चों की डूबने से हुई मौत से गांव में शोक की लहर है। मृतकों के परिजन भी बेसुध हो गए। पुलिस ने रविवार सुबह सादड़ी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर शवों को परिजनों को सौंप दिए।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned