VIDEO : बच्चों ने भरे क्रिएटिविटी के रंग, कहा थैंक्यू पत्रिका

-लॉक डाउन में कोई रोड पर न निकले

Suresh Hemnani

26 Mar 2020, 01:37 PM IST

पाली/निमाज। राजस्थान पत्रिका के 25 मार्च से बच्चों को जानकारी देने एवं उनमें कौशल का विकास करने के लिए छपी सामग्री ‘कोरोना ब्रेन पावर...आप घर में रहे एक्टिव, तो कोरोना होगा डिएक्टिव’ पाकर बच्चे ही खुश नजर आ रहे हैं। छुट्टी के पलों में बच्चों ने पाली पत्रिका पेज पर दिए कार्टून व फोटो को क्रिएटिविटी के रंगों से भरा। पजल व डॉट टू डॉट कॉलम को भरने में विशेष रुचि दिखाई।

बच्चों का कहना है कि लॉकडाउन में बोरियत से बचने के लिए पत्रिका की यह पहल मजेदार खेलों के साथ बहुत ही अच्छी हैं। कम से कम हम बोरियत महसूस नहीं करेंगे। कक्षा आठवीं में पढऩे वाली सुहाना का कहना है कि देशभर के लॉकडाउन के बीच राजस्थान पत्रिका ने कोरोना ब्रेन पावर दे दिया।

गुरुवार को पाली पत्रिका में प्रकाशित आर्ट एंड क्राफ्ट, शैडो पहचानो, स्टेप बाय स्टेप, चित्र बनाओ, डॉट टू डॉट, कलरिंग आदि से बहुत अच्छा लगा। पत्रिका की यह पहल बहुत सराहनीय है। बहुत-बहुत धन्यवाद। इसी के साथ बच्चों ने कोरोना को लेकर 21 दिन तक किए गए लॉक डाउन में घर से बाहर ना निकलने की अपील भी की है।

इसी तरह जिले के तखतगढ़ कस्बे में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए घर पर बैठकर बच्चे समय का उपयोग करते हुए राजस्थान पत्रिका द्वारा दिए गए चित्र को भरते नजर आए।

Corona virus
Suresh Hemnani Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned