scriptभितरघात करने वालों पर कार्रवाई का किया था दावा, 24 घंटे बाद ही साथ मनाया जश्न | Claimed to act on those who were frightened, 24 hours later celebrated | Patrika News

भितरघात करने वालों पर कार्रवाई का किया था दावा, 24 घंटे बाद ही साथ मनाया जश्न

locationपालीPublished: Dec 19, 2018 11:47:11 am

Submitted by:

rajendra denok

– राजनीति का खेल- कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने एक दिन पहले भितरघात करने वालों पर कार्रवाई का किया था दावा, 24 घंटे बाद ही साथ मनाया जश्न सूरजपोल पर फोड़े पटाखे

Claimed to act on those who were frightened, 24 hours later celebrated

भितरघात करने वालों पर कार्रवाई का किया था दावा, 24 घंटे बाद ही साथ मनाया जश्न

पाली । कांग्रेस जिलाध्यक्ष चुन्नीलाल चाड़वास ने एक दिन पहले ही पार्टी में भितरघात करने वालों को बाहर का रास्ता दिखाने का दावा किया था। अगले ही दिन वे अपने ही दावे से फिसल गए। कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने उन्हीं लोगों के साथ सत्ता वापसी की खुशी में सूरजपोल पर पटाखे फोड़े। जिन्होंने विधानसभा चुनाव में पार्टी को नुकसान पहुंचाया था। इधर, जिलाध्यक्ष के इस रवैये को लेकर कांग्रेस में फिर रार छिड़ गई है। पाली विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रहे महावीरसिंह सुकरलाई आलाकमान से शिकायत करेंगे। राजस्थान, मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने की खुशी में अध्यक्ष चुन्नीलाल चाड़वास एवं पाली शहर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष मेहबूब टी. की अगुवाई में मंगलवार शाम सूरजपोल चौराहे पर आतिशबाजी कर खुशियां मनाई गई। तत्पश्चात कांग्रेस कार्यकर्ता पैदल मार्च करते हुए कांग्रेस भवन पहुंचे। यहां भाजपा के पूर्व पार्षद बाबूलाल आर्य व राजूपाल ने सदस्यता ग्रहण की। जिला प्रवक्ता रफीक चौहान ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान जिला उपाध्यक्ष प्रदीप हिंगड़, यशपालसिंह कुम्पावत, पाली शहर ब्लॉक अध्यक्ष मेहबूब टी, मंगलाराम पटेल, जिला महासचिव अभिलाष पिल्लई, अरूण जोशी, हापुराम देवासी, रमेश चावला, महावीर कटारिया, अमजद अली रंगरेज, रजाक भाई चडवा, कलीम अख्तर, हकीम भाई, प्रवीण कोठारी व मांगूसिह दुदावत समेत पार्टी के कई कार्यकर्ता व पदाधिकारी शामिल थे।
आलाकमान से करेंगे शिकायत
विधानसभा चुनाव प्रत्याशी महावीरसिंह राजपुरोहित ने कहा कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष का यह रवैया ठीक नहीं है। इसकी आलाकमान को शिकायत करेंगे। राजपुरोहित ने कहा कि पार्टी को हराने में प्रमुख भूमिका निभाने वालों को अब प्रश्रय दिया जा रहा है यह उचित नहीं है। इससे पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता की भावनाओं को भी ठेस पहुंची है।
सोशल मीडिया पर भी खिंचाई
कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सूरजपोल पर जश्न मनाने के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। व्यूअर्स ने पार्टी के उन कार्यकर्ताओं की जमकर खिंचाई की, जिन्होंने चुनाव के दौरान पार्टी को नुकसान पहुंचाया। जिलाध्यक्ष चाड़वास को लेकर भी तीखे कमेंट किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो