नौकरी से निकालने पर नाराज पूर्व कर्मचारी ने की मालिक की हत्‍या

नौकरी से निकालने पर नाराज पूर्व कर्मचारी ने की मालिक की हत्‍या
नौकरी से निकालने पर नाराज पूर्व कर्मचारी ने की मालिक की हत्‍या

Ramesh Sharma | Updated: 23 Sep 2019, 09:06:05 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

-नामी संस्‍थान मयंक ट्यूटोरियल का मालिक मयंक पाली जिले के नाडोल निवासी था

Owner of Mayank Tutorials stabbed to death by ex-employee :
-मुम्‍बई में हैं इस ट्यूटोरियल की कई शाखाएं

पाली/नाडोल/मुंबई। Owner of Mayank Tutorials stabbed to death by ex-employee : नौकरी से निकाले जाने से नाराज एक कर्मचारी ने रविवार शाम मुम्बई के घाटकोपर में मयंक क्लासेज के मालिक की हत्या कर दी। क्लासेज के कर्मचारी ने ही चॉपर से हमला कर हत्या को अंजाम दिया। पंतनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। क्लासेज मालिक पाली जिले के नाडोल कस्बे का रहने वाले है और वे मुम्बई में नामी संस्‍थान मयंक ट्यूटोरियल्स कोचिंग सेंटर के नाम से कोचिंग क्लासेज चला रहे थे। इस खबर से नाडोल में शोक छा गया।

मुम्बई के घाटकोपर पंतनगर ईस्ट पुलिस ने बताया कि पाली के नाडोल निवासी मयंक मंडोत पुत्र अरविंद कुमार मंडोत (जैन) मुम्बई के चेंबूर के पंतनगर में अपने कोचिंग सेंटर में क्लास ले रहे थे। इस दौरान वहां कोचिंग सेंटर के ही पूर्व कर्मचारी गणेश पंवार से वेतन को लेकर व नौकरी से निकालने के बारे में कहासुनी हो गई। कुछ ही देर बाद गणेश ने मयंक पर धारदार हथियार से वार किए, जिससे मयंक घायल हो गए।

घायल मयंक को शताब्दी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। इस दौरान कोचिंग सेंटर की एक महिला भी घायल हो गई, उसे पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मौके से धारदार हथियार बरामद करके आरोपी गणेश को गिरफ्तार कर लिया है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned