scriptVIDEO : बाराबंदी को लेकर किसान से रू-ब-रू हुए कलक्टर | Collector Anshdeep met the farmers of Pali's Jawai Command area | Patrika News

VIDEO : बाराबंदी को लेकर किसान से रू-ब-रू हुए कलक्टर

locationपालीPublished: Jan 15, 2021 07:32:09 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के तखतगढ़ क्षेत्र के दौरे पर आए जिला कलक्टर अंशदीप

VIDEO : बाराबंदी को लेकर किसान से रू-ब-रू हुए कलक्टर

VIDEO : बाराबंदी को लेकर किसान से रू-ब-रू हुए कलक्टर

पाली/पावा। जवाई कमांड क्षेत्र में इन दिनों चल रही तीसरी पाण की सिंचाई व्यवस्था को जांचने के लिए जिला कलक्टर अंशदीप एक दिवसीय तखतगढ़ क्षेत्र के दौरे पर आए। जिला कलक्टर सर्व प्रथम तखतगढ़-बलाना मार्ग तखतगढ़ नहर के 17 हजार में किसान वगताराम से रूबरू हुए।
किसान ने जिला कलक्टर को बताया कि 5 बीघा के रकबे में पानी मिल रहा है। जवाई बांध के अधिशासी अभियंता चंद्रवीरसिंह ने किसान की बात का पक्ष रखते हुए बताया कि बैठक में किसान को 5 बीघा तक पूरा पानी दिया जा रहा है। बाद में जिला कलक्टर तखतगढ़ नहर के 4 हजार पहुंचे। अधिशासी अभियंता चंद्रवीरसिंह ने किसान की बात का पक्ष रखते हुए बताया कि जवाई बांध के पानी तय किसान को तय समय पर सिस्टम से पानी मिल रहा है। 1995 से ये व्यवस्था सुचारु है। उन्होंने आउटलेटों पर प्रस्तावित एपीएम पाइपों के बारे में जानकारी ली।
जिला कलक्टर इससे पूर्व तखतगढ़ नगरपालिका कार्यालय पहुंचे। इओ के कक्ष में इओ ओपी दाधीच से नगरपालिका के जलदाय की बकाया राशि को लेकर चर्चा की। इओ दाधीच ने जिला कलक्टर को बताया कि पालिका की आय की अपेक्षा खर्चा ज्यादा आ रहा है। ग्राम पंचायत काल से नगर में पानी की पाइप लाइन बिछी हुई है। ऐसे में कई बार जड़े भी आ जाती है। इस मौके पर उपखंड अधिकारी देवेन्द्रकुमार व अधिशासी अभियंता चंद्रवीरसिंह, भू राजस्व निरीक्षक फूलाराम मीना, पटवारी मालमसिंह आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो