scriptVIDEO : पाली : सभापति पद के लिए कांग्रेस से नेतल मेवाड़ा तो भाजपा से रेखा भाटी ने भरा नामांकन | Congress and BJP filed nomination for post of city councilor in pali | Patrika News

VIDEO : पाली : सभापति पद के लिए कांग्रेस से नेतल मेवाड़ा तो भाजपा से रेखा भाटी ने भरा नामांकन

locationपालीPublished: Nov 21, 2019 03:17:20 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-भाजपा के 29, कांग्रेस के 22 व निर्दलीय 14 पार्षदों ने ली शपथ
Congress and BJP filed nomination for post of city councilor in pali :

VIDEO : पाली : सभापति पद के लिए कांग्रेस से नेतल मेवाड़ा तो भाजपा से रेखा भाटी ने भरा नामांकन

VIDEO : पाली : सभापति पद के लिए कांग्रेस से नेतल मेवाड़ा तो भाजपा से रेखा भाटी ने भरा नामांकन

पाली। नगर निकाय चुनाव के परिणाम आने के बाद से सभापति पद के लिए कांग्रेस व भाजपा पार्टी के नेता निर्दलियों को मनाने में जुटे हुए थे। भाजपा ने बुधवार देर रात को रेखा भाटी पर सहमती बनाई तो कांग्रेस ने गुरुवार को नेतल मेवाड़ा के साथ पहुंचकर उम्मीदवारी जताई। गुरुवार दोपहर को कांग्रेस से नेतल मेवाड़ा तो भाजपा से रेखा भाटी ने सभापति उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल कर दिया। वहीं रिटर्निंग अधिकारी रोहिताश सिंह तोमर ने निर्वाचित भाजपा-कांग्रेस व निर्दलीय पार्षदों को शतथ दिलाई।
विधायक पारख के साथ आए निर्दलीय पार्षद
निर्दलीय पार्षद दिलीप चौधरी, राकेश मेहता, महेंद्र वैष्णव, हीना वैष्णव के पति कांति वैष्णव जो विधायक पारख के साथ एक ही कार में नगर परिषद पहुंचे।

भाजपा के पार्षद बस में सवार होकर पहुंचे
सभापति महेन्द्र बोहरा के नेतृत्व में भाजपा के 29 पार्षदों को बस में बैठाकर एक साथ नगर परिषद में लाया गया। जहां पर इन्हें रिटर्निंग अधिकारी तोमर ने शतथ दिलाई। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नारे भी लगाए।
कांग्रेस नेताओं के साथ नेतल ने भरा नामांकन
सभापति बोर्ड बनाने के लिए कांग्रेस प्रभारी सुनीता भाटी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष चुन्नीलाल चाड़वास, शहर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मेहबूब टी, पूर्व सभापति केवलचंद गुलेच्छा व पूर्व जिलाध्यक्ष अजीज दर्द सहित कई नेताओं के साथ कांग्रेस व निर्दलीय पार्षद नगर परिषद पहुंचे। जहां पर सभापति पद के लिए उम्मीदवार के रूप में नेतल मेवाड़ा का नामांकन भरवाया गया।
ये है पार्षदों की गणित
भाजपा के 29 पार्षद
कांग्रेस के 22 पार्षद
निर्दलीय 14 पार्षद

ट्रेंडिंग वीडियो