VIDEO : एसडीएम ने कांग्रेस पार्षदों को जोड़े हाथ, बोले : मैं सबको पास जारी नहीं कर सकता

लॉक डाउन : पाली शहर के कांग्रेस पार्षदों ने की पास जारी करने की मांग की

Suresh Hemnani

25 Mar 2020, 06:12 PM IST

पाली। कोरोना वायरस [ Corona virus ] के चलते शहर में 21 दिन के लिए लगाए गए लॉक डाउन [ 21 Day Lock down ] के बीच बुधवार को कांग्रेसी पार्षदों [ Congress councilor ] ने कलक्ट्रेट पहुंच पास जारी करने की मांग की। जिस पर उपखंड अधिकारी [ Subdivision Officer ] रोहिताश्वसिंह तोमर ने कहा मैं आपके हाथ जोड़ता हूं हम सभी को पास जारी नहीं कर सकते। इसके बाद सभी पार्षदों ने जिला कलक्टर के मुख्य द्वार पर धरना देकर विरोध-प्रदर्शन किया।

शहर में कोरोना वायरस को लेकर 21 दिन के लिए लॉक डाउन किया गया है। ऐसे में कांग्रेस पार्षद पास जारी करने की मांग को लेकर कलक्ट्रेट पहुंच गए। पार्षदों का कहना था कि जब प्रशासन ने भाजपा के पदाधिकारियों को पास जारी किए हैं तो हमारी पार्टी को क्यों नहीं। पार्षदों के विरोध को देखते हुए अतिरिक्त जिला कलक्टर वीरेन्द्रसिंह चौधरी ने समझाइश का प्रयास किया। लेकिन पार्षद अपनी मांग पर अडे रहे। इसके बाद उपखण्ड अधिकारी तोमर आए और उन्होंने पार्षदों से हाथ जोडकऱ कहा की मैं सभी को पास जारी नहीं कर सकता।

जिस पर सभी पार्षदों ने जिला कलक्टर के मुख्य द्वार पर बैठकर धरना देते हुए विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान पूर्व सभापति प्रदीप हिंगड़, नगर परिषद प्रतिपक्ष नेता मोहम्मद हकीम, पार्षद मेहबूब टी, मोनू मेघवाल, ओमा चौधरी, बाबूलाल आर्य, प्रकाश चौधरी सहित कई कांग्रेस पार्षद मौजूद थे।

Corona virus
Suresh Hemnani Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned