VIDEO : पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, पेट्रोल पंप के बाहर दिया धरना, जमकर की नारेबाजी

-पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग किया विरोध-प्रदर्शन

By: Suresh Hemnani

Updated: 11 Jun 2021, 05:05 PM IST

पाली। कांग्रेस पार्टी के आज देश भर में केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों व पेट्रोल-डीजल बढ़ती कीमतों के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन के तहत शुक्रवार पाली में कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने शहर के सूरजपोल व सुभाष नगर स्थित पेट्रोल पंप के बाहर पहुंच जमकर प्रदर्शन किया। स्कूटर को हाथठेले पर लाद कर मोदी सरकार के विरोध में नारे भी लगाए।

कांग्रेस निवर्तमान जिलाध्यक्ष चुन्नीलाल चाड़वाड़ ने कहा कि एक तरफ महंगाई के इस दौर में जनता कोरोना महामारी से त्रस्त है, वहीं दूसरी तरफ केंद्र सरकार पेट्रोल-डीजल पर टैक्स बढ़ाकर लोगों की जेब पर डाका डाल रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना कर्फ्यू और लॉकडाउन के चलते आम लोग, व्यवसाय और व्यापार ठप हुए हैं, और देश की अर्थव्यवस्था चरमरा रही है, ऐसे में केंद्र सरकार पेट्रोल-डीजल पर टैक्स बढाकर मुनाफा कमाने में लगी है।

नेताओं व कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग किया प्रदर्शन
पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में शुक्रवार कांग्रेस के नेता मोटूभाई के नेतृत्व में नगर परिषद परिसर से रैली निकाल हाथठेले में स्कूटर रख सूरजपोल के निकट स्थित एक पेट्रोल पंप के बाहर प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन में शामिल पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पंप के बाहर धरना भी दिया। इसके बाद कांग्रेस निर्वमान जिलाध्यक्ष चुन्नीलाल चाड़वास के नेतृत्व में नगर परिषद के बाहर से रैली निकाली गई।

रैली उसी पेट्रोल पंप पहुंची। जहां पर नारेबाजी करते हुए कांग्रेस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। इसी तरह शहर के सुभाष नगर स्थित एक पेट्रोल पंप के बाहर विधानसभा प्रत्याशी महावीरसिंह सुकरलाई के नेतृत्व में कांग्रेस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने धरना देकर प्रदर्शन भी किया।

PM Narendra Modi
Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned