यहां पानी की आवक को लेकर आमने-सामने हुए पुलिस एवं पालिका प्रशासन

-तालाब में पानी की आवक को हैड कांस्टेबल ने तुड़वाया

By: Suresh Hemnani

Updated: 24 Aug 2020, 08:08 PM IST

पाली/पावा। सोमवार को बरसात के पानी की आवक को लेकर तखतगढ़ नगरपालिका एवं पुलिस प्रशासन आमने सामने हो गए। तखतगढ़ में तालाब की आवक को थाने के एक हैड कांस्टेबल ने पालिका की जेसीबी बुलाकर नाले को तुड़वा दिया। पालिका प्रशासन को सूचना मिलते ही तुड़वाए गए नाले को पुन: रोका लगाकर पानी की आवक शुरू करवाई गई। इधर, इस मामले को लेकर कार्यवाहक थाना प्रभारी ने जानकारी नहीं होना बताया है।

दरअसल, रविवार दिन एवं रातभर हो रही बरसात के बाद तखतगढ़ तालाब में जवाई सिंचाई नहर से जुड़े एक नाले से पानी की आवक होती रही। बीते वर्ष पानी से लबालब होने के बाद पालिका प्रशासन ने पानी का स्तर तय कर रखा। ताकि पानी की स्वत: निकासी होती रहे। इधर, सोमवार को हैड कांस्टेबल अल्ताफ खां ने पालिका की जेसीबी मंगवाकर नाले को तुड़वा दिया। नाले के तुड़वाने से पानी की आवक बंद होने से कार्यवाहक इओ एवं कनिष्ठ अभियंता आकाश गौमतीवाल को जानकारी मिली। उन्होंने प्रशासक मनोहरलाल जाट से बात कर नाले में रोका लगवाकर पानी की आवक शुरु करवाई।

इनका कहना है...
नाले को तुड़वाने की जानकारी मिलते ही प्रशासक से बात कर नाले पर रोका लगाकर पानी की आवक शुरू करवाई गई। तालाब पर सुपरविजन का कार्य पालिका के पास है। -आकाश गौमतीवाल, कनिष्ठ अभियंता, नगरपालिका, तखतगढ़

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned