scriptजीरो मोबिलिटी वाले गांव में मनाई बर्थडे पार्टी, पुलिस ने रोका तो नशे में किया अभद्र व्यवहार, मामला दर्ज | Controversy over celebrating birthday in Sendra area of Pali | Patrika News

जीरो मोबिलिटी वाले गांव में मनाई बर्थडे पार्टी, पुलिस ने रोका तो नशे में किया अभद्र व्यवहार, मामला दर्ज

locationपालीPublished: May 23, 2020 02:42:56 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– पाली जिले के सेंदड़ा थाने के कोटकिराना का मामला

जीरो मोबिलिटी वाले गांव में मनाई बर्थडे पार्टी, पुलिस ने रोका तो नशे में किया अभद्र व्यवहार, मामला दर्ज

जीरो मोबिलिटी वाले गांव में मनाई बर्थडे पार्टी, पुलिस ने रोका तो नशे में किया अभद्र व्यवहार, मामला दर्ज

पाली/रायपुर मारवाड़। जिले के सेंदड़ा थाना के पहाड़ी क्षेत्र के कोटकिराना में बर्थडे पार्टी को लेकर नशे में उत्पात मचा रहे युवाओं ने रोकटोक करने पहुंच पुलिसकर्मी के साथ अभद्र व्यवहार किया। सेंदड़ा पुलिस ने आरोपी युवाओं के खिलाफ राजकार्य बाधा व लॉकडाउन गाइडलाइन की अवहेलना के दो मुकदमे दर्ज किए हैं। आरोपी फरार है जिनकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।
सेंदड़ा थानाधिकारी प्रेमाराम विश्नोई के अनुसार कोटकिराना में पिछले दिनों एक युवक कोरोना पॉजिटिव आया था। जिससे गांव को सील कर जीरो मोबिलिटी जोन में शामिल कर दिया गया था। गांव में पुलिसकर्मी मुस्तैद कर रखे हैं। बीती रात को शेरसिंह के मकान में शेरसिंह अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मना रहे थे। नशे में उत्पात मचा रहे थे। शोरशराबे की आवाज सुन कांस्टेबल चौथूराम सहित अन्य कांस्टेबल शेरसिंह के मकान पहुंचे। कांस्टेबल ने जीरो मोबिलिटी जोन व लॉकडाउन गाइडलाइन का तर्क देते हुए सभी को चले जाने का बोला। इससे नाराज होकर कोटकिराना निवासी शेरसिंह, हरिसिंह, आसूसिंह, टॉनी उर्फ नरेन्द्रसिंह, लालसिंह वगैरा आठ-दस युवाओं ने कांस्टेबल के साथ अभद्र व्यवहार किया। कांस्टेबल ने सेंदड़ा थाने में सूचना दी।
रात भर तलाश करती रही पुलिस
सूचना मिलते ही सेंदड़ा थानाधिकारी विश्नोई पुलिस जाब्ते के साथ कोटकिराना पहुंचे। इधर, आरोपी युवक सेंदड़ा पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गए। पुलिस ने रात भर इन आरोपियों की तलाश में उनके घरों व संबंधित ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन आरोपी दूसरे गांवों की तरफ चले जाने से हाथ नहीं आए। कांस्टेबल चौथूराम की रिपोर्ट पर आरोपियोंं के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो