scriptयहां रोडवेज परिचालकों पर मंडरा रहा खतरा, यात्री बरत रहे लापरवाही | Corona infection threat looms over roadways operators in Pali | Patrika News

यहां रोडवेज परिचालकों पर मंडरा रहा खतरा, यात्री बरत रहे लापरवाही

locationपालीPublished: Apr 10, 2021 09:41:49 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

– रोडवेज बसों में यात्रियों की भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क नदारद- परिचालकों को नहीं दिए सेनेटाइर व मास्क

यहां रोडवेज परिचालकों पर मंडरा रहा खतरा, यात्री बरत रहे लापरवाही

यहां रोडवेज परिचालकों पर मंडरा रहा खतरा, यात्री बरत रहे लापरवाही

पाली। कोरोन की दूसरी लहर ज्यादा घातक है। फिर भी यात्री लापरवाही बरत रहे हैं। ऐसे में यात्रियों के साथ ही रोडवेज परिचालकों पर कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। परिचालक रोजाना बस में टिकट देने एवं रुपए लेने के दौरान सैकड़ों यात्रियों के संपर्क में आते है। लेकिन, रोडवेज प्रबंधन ने उन्हें सेनेटाइजर, साबून, मास्क कुछ भी उपलब्ध नहीं करवाया है। परिचालकों की माने तो मास्क भी वे खुद खरीदकर पहन रहे हैं।
यात्रा में गाइड लाइन की धज्जियां
कोरोना नहीं फैले, इसलिए रोडवेज बसों में यात्रियों को सोशल डिस्टेंसिंग से सीट पर बिठाना होता है। लेकिन शुक्रवार को पाली सहित अन्य कई डिपो की बसों में यात्रियों की भीड़ दिखी। कइयों ने तो मास्क तक नहीं लगा रखा था। ऐसे में रोडवेज बस में यात्रा के दौरान कोरोना संक्रमण फैल सकता है।
शादी-विवाह के लिए ट्रेनों से आ रहे प्रवासी
पाली रेलवे स्टेशन पर सुबह 11:58 बजे बांद्रा-भगत की कोटी ट्रेन पहुंची। अधिकतर यात्रियों ने बताया कि परिवार में शादी समारोह होने के कारण पूना, मुम्बई से वे मारवाड़ आए है। रेलवे स्टेशन पर टीम द्वारा कोरोना रिपोर्ट देखी तो जा रही थी, लेकिन भीड़ के चलते कई यात्री बिना रिपोर्ट दिखाए ही निकल गए। पाली रेलवे स्टेशन पर 100 से भी ज्यादा यात्री उतरे, लेकिन टीम के पास 37 यात्रियों की एंट्री ही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो