Watch video : यहां रैली निकाल वॉरियर्स का बढ़ाया मान

-कोरोना विशेष जागरूकता अभियान का समापन

By: rajendra denok

Published: 10 Jul 2020, 06:59 PM IST

पाली। कोरोना जागरूकता के लिए चलाए जा रहे कोरोना विशेष जागरूकता अभियान के समापन समारोह में शुक्रवार को रैली निकाली गई। इसके बाद टाउन हॉल में शपथ ग्रहण व कोरोना वॉरियर्स का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जिसमें जिला कलक्टर अंशदीप व पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी ने 21 कोरोना वॉरियर्स को कोरोना संक्रमण से बचाव के कार्यों में उत्कृष्ट सेवाओं के लिए प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

समारोह में जिला कलक्टर अंशदीप ने कहा कि कोरोना अभी गया नहीं है। थोड़ी लापरवाही आपको वायरस की चपेट में ले सकती है। कोरोना से बचाव के लिए सेनेटाइजर का उपयोग, मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग रखने, सार्वजनिक स्थलों पर नहीं थूकने को जरूरी बताया। उन्होंने कहा कि खुद के स्वाथ्य का खुद ख्याल रखकर कोरोना पर विजय हासिल करनी होगी। उन्होंने कहा कि गांधी मूर्ति स्थित हरीशचन्द्र माथुर पुस्तकालय में जागरूकता प्रदर्शनी 31 जुलाई तक दर्शकों के लिए खुली रहेगी। समापन समारोह में स्वयं की सुरक्षा और आमजन के जीवन की रक्षा के लिए सरकारी गाइड लाइन की पालना करने एवं कोरोना संक्रमण की रोकथाम के तहत मानवता की सेवा में जिम्मेदारी का निर्वहन करने की शपथ दिलाई गई।

इन वॉरियर्स का किया सम्मान
समारोह में 21 कोरोना वारियर्स सम्मानित किया गया। जिनमें व्याख्याता सुरेन्द्र जैन, सूचना सहायक शैलेष सोनी, विनोद परिहार, बुद्धाराम नायक, विक्रमसिंह, संदीप कुमार भाटी, अशोक चितारा, प्रमोद कुममार, सहायक प्रोग्रामर अनिक कुमार कोठारी, आयुर्वेदिक विभाग के उप निदेशक डॉ. भजनलाल शर्मा, सहायक विकास अधिकारी अरुण कुमार वैष्णव, परिवहन निरीक्षक महेन्द्र अजमेरा, योग शिक्षक विजयराज सोनी, अधिशाषी अधिकारी भंवराराम पटेल, सहायक अभियंता रमेश परिहार, बीसीएमओ डॉ. सुरेश यादव, सहायक विकास अधिकारी नारायणसिंह, ग्राम विकास अधिकारी रतनलाल, स्वयं सेवक अशोकसिंह, दीक्षांतसिंह व विनोद राठौड़ को सम्मानित किया गया।

rajendra denok Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned