विभिन्न मामलो में 8 लोगो को किया गिरफ्तार

विभिन्न  मामलो में 8 लोगो को किया गिरफ्तार 

By: Rajeev

Published: 11 Sep 2017, 10:43 AM IST

जुआ खेलते दो गिरफ्तार

पाली .

कोतवाली थाना पुलिस ने रविवार को जुआ खेलते दो जनों को गिरफ्तार किया।
धानमंडी चौकीप्रभारी मोतीलाल देवड़ा ने बताया कि सुभाष नगर-ए निवासी यूसुफ (35) पुत्र हैदर अली को सूरजपोल हवाई बिल्डिंग मार्ग से अंक लिखी पर्चियों व 1300 रुपए के साथ गिरफ्तार किया। इसी तरह रांगणिया मोहल्ले से इन्दिरा कॉलोनी निवासी आसीफ (32) पुत्र यूसुफ छीपा को अंक लिखी पर्चियों व 1200 रुपए के साथ गिरफ्तार किया।

बाइक के धुएं को लेकर उलझे युवा, पुलिस ने किया पांच को गिरफ्तार

पाली.

नया बस स्टैंड के निकट शनिवार देर रात को बाइक शुरू करने के दौरान धुएं को लेकर वहां खड़े कुछ युवक बाइक सवार से उलझ गए। सूचना पर पुलिस ने पांच जनों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया।
पुलिस के अनुसार मानपुरा भाखरी निवासी प्रसाद कुमार ब्राह्मण ने शनिवार देर रात को ऑफिस से घर जाने के लिए बाइक शुरू की। इस दौरान साइलेंसर से निकले धुएं को लेकर वहां खड़े पांच युवक उनसे उलझ गए तथा मारपीट पर उतारू हो गए। सूचना पर ट्रांसपोर्ट चौकीप्रभारी किशनाराम मय जाप्ता मौके पर पहुंचे।

मामले में मंडिया रोड निवासी अफजल (23) पुत्र इस्माइल सिंधी मुसलमान, गरीब नवाज कॉलोनी विासी मोहम्मद जुनैद (24) पुत्र आमीन खान, *****फाक (26) पुत्र इकबाल खैरादी, आशापुरा नगर निवासी आरीफ (24) पुत्र सफीक लौहार मुसलमान व घोसीवाड़ा निवासी वहीद (28) पुत्र सलीम लौहार को शांतिभंग में गिरफ्तार किया।

19 कर्टन देशी शराब के साथ एक गिरफ्तार

पाली.

सदर थाना पुलिस ने रविवार को रूपावास गांव से एक युवक को 19 कर्टन देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया।
उपनिरीक्षक बाबूसिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर रूपावास गांव के राऊ नगर निवासी पुखराज पुत्र पन्नाराम भाट के मकान पर दबिश दी। मकान में पीछे के हिस्से में 19 कर्टन देशी शराब मिली। इस पर आरोपित को गिरफ्तार कर शराब जब्त की। आरंभिक पूछताछ में आरोपित ने बताया कि आस-पास के क्षेत्र में बेचने के लिए वह शराब लाया था।

 

Rajeev Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned