scriptचिलचिलाती धूप के बीच शहर में शट डाउन | Cut the power in the city of Pali | Patrika News

चिलचिलाती धूप के बीच शहर में शट डाउन

locationपालीPublished: Jun 03, 2019 11:57:30 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

– बिजली गुल होने पर अधिकारियों ने नहीं उठाए फोन

Cut the power in the city of Pali

चिलचिलाती धूप के बीच शहर में शट डाउन

पाली। डिस्कॉम एमडी अविनाश सिंघवी ने दो दिन पहले डिस्कॉम अधिकारियों को बैठक में निर्देश दिए थे कि किसी भी सूरत में गर्मी में सुबह दस बजे बाद शट डाउन बिजली का नहीं लिया जाए, लेकिन डिस्कॉम अधिकारियों ने इसे दरकिनार कर दिया। शहर में बिलली कटोती के चलते शहरवासी खासे परेशान रहे। पिछले कुछ दिनों से बिजली की लचर व्यवस्था को देख लोग गुस्साए हुए हैं। लेकिन, अधिकारी तो फोन नहीं उठाए।
45 डिग्री तापमान, बिजली की परवाह नहीं
शहर में रविवार को 45 डिग्री तापमान रहा। इस तापमान में बिजली सताती रही। हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में सुबह पांच बजे बिजली गुल हो गई। अधिकारियों को कॉल किए, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिए। दोपहर 11 बजे तक उपभोक्ता परेशान होते रहे। इस बीच गायत्री नगर इलाके में शट डाउन लिया गया, लेकिन यहां बिजली दोपहर पौने एक बजे चालू हुई। जिला कलक्टर दिनेशचंद जैन, डिस्कॉम एमडी सिंघवी के निर्देशों को डिस्कॉम के स्थानीय अधिकारियों ने नहीं माना। बिजली के इस हालात से जनता में आक्रोश है।
अधिकारियों ने नहीं उठाए फोन
उपभोक्ताओं की शिकायत थी कि बिजली सुचारु करने के लिए डिस्कॉम एसइ घनश्याम चौहान को कॉल किए, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। अधिकारियों की इस लापरवाही से उपभोक्ता नाराज है। इस सम्बन्ध में अधिकारियों से बात करने के लिए कॉल किया गया, लेकिन जवाब नहीं मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो