scriptहाथ-पैर बांधकर युवक का शव जंगल में फेंका, पांच दिन पुराना शव, नहीं हुई पहचान | Dead body of a young man found in bushes of Kirwa of Pali Rajasthan | Patrika News

हाथ-पैर बांधकर युवक का शव जंगल में फेंका, पांच दिन पुराना शव, नहीं हुई पहचान

locationपालीPublished: Jun 30, 2022 12:51:20 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस
 

हाथ-पैर बांधकर युवक का शव जंगल में फेंका, पांच दिन पुराना शव, नहीं हुई पहचान

हाथ-पैर बांधकर युवक का शव जंगल में फेंका, पांच दिन पुराना शव, नहीं हुई पहचान

Dead body of a young man found in bushes in Pali : पाली/गुंदोज। जिले के गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र कीरवा-रामपुरा सरहर के जंगल में झाड़ियाें के बीच मंगलवार काे एक युवक का चार-पांच दिन पुराना शव मिला है। मृतक की उम्र 30 से 35 साल के बीच बताई जाती है, जिसके हाथ पर जय मातादी, और अंग्रेजी में डीआरएम लिखा हुआ है। मृतक के दाेनाें हाथ-पैर बांधे हुए है, जबकि सिर व शरीर पर चाेटाें के निशान है।
गुड़ा एन्दला थानाधिकारी रविंद्रपाल सिंह राजपुरोहित ने बताया कि चार-पांच दिन पुराना शव गर्मी के कारण सड़-गल गया, जिससे दुर्गंध फैलने पर घटना का पता चला। घटनास्थल व शव के हालात से पुलिस मान रही है कि संभवत: युवक की हत्या कहीं और की गई। इसके बाद में ठिकाने लगाने के लिए शव काे कीरवा के पास जंगल में पटक दिया गया। पुलिस ने शव काे माेर्चरी में रखवाया है, जिसकी पहचान करने के लिए जिले समेत पूरे प्रदेश में कंट्राेल रूम के जरिए फाेटाे भेजे हैं।
नया गांव में मिला युवक का शव, परिजनों का प्रदर्शन
पाली। शहर के नया गांव ट्रांसपाेर्ट नगर में मजदूरी करने वाले भवानीसिंह राजपूत का शव सांसी बस्ती के पास पड़ा मिला। पुलिस की प्रारंभिक छानबीन में सामने आया कि मृतक ज्यादा शराब पीता था इसकी वजह से ही उसकी माैत हुई। बुधवार को परिजनों ने बांगड़ हॉस्पिटल की मोर्चरी के बाहर धरना दिया।
उनका आरोप था कि सांसी बस्ती में बनने वाली हथकढ़ी शराब पीने से युवक की मौत हुई। समाज के लोग आर्थिक रूप से कमजोर परिवार को मुआवजा दिलाने और आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। पुलिस ने बताया कि शहर के महाराणा प्रताप चौराहा निवासी 42 साल के भवानी सिंह उर्फ भंवर सिंह पुत्र मीठालाल रावणा राजपूत ट्रांसपोर्ट नगर में काम करता था। वह अत्यधिक शराब पीने का आदी था। मंगलवार दिन में वह शराब के नशे में सांसी बस्ती के पास बेहाेशी की हालत में पड़ा रहा। तेज गर्मी में पानी नहीं पीने से उसकी माैत हाे गई। बाद में पुलिस की समझाइश पर वे लाेग शव उठाने को राजी हुए। ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो