तीन दिन से लापता युवक का शव जंगल में मिला, परिजनों ने जताया संदेह

- समझाइश के बाद उठाया शव

By: Suresh Hemnani

Published: 15 Sep 2020, 08:48 PM IST

पाली/रायपुर मारवाड़। जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र के कलालिया से सटे जंगल में मंगलवार को पेड़ पर लगा रखे फंदे पर युवक का शव झूलता हुआ मिला। युवक तीन दिन पहले घर से निकला था। पुलिस ने शव को बर पीएचसी मोर्चरी में रखवाया। परिजनों ने हत्या का संदेह जताते हुए शव उठाने से इनकार कर दिया। पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच कर कारणों का शीघ्र खुलासा करने के आश्वासन के बाद परिजनों ने शव उठाया।

थानाधिकारी प्रेमाराम विश्नोई के अनुसार कलालिया निवासी सुरेश सिंह पुत्र रणजीतसिंह रावत 13 सितम्बर को अपने घर से बगैर कुछ बताए निकल गया। वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने अपने स्तर पर तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगा। सवेरे जंगल में युवक का शव फंदे से झूलते हुए मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को मोर्चरी में लाने पर यहां मृतक के परिजन सुरेश की मौत के कारणों का खुलासा करने के बाद ही शव उठाने पर अड गए।

थानाधिकारी विश्नोई ने मृतक के मोबाइल की पड़ताल की। जिसमें 12 सितम्बर को एक किशोरी से वीडियो कॉल करने की पुष्टि हुई। पुलिस ने किशोरी से पूछताछ की। पुलिस ने प्रेमप्रसंग मानते हुए मामले का शीघ्र ही खुलासा कर देने का भरोसा दिलाया। इस पर मृतक के परिजन सहमत हो गए।

Suresh Hemnani Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned