scriptपाली : युवक की हत्या कर शव सडक़ किनारे फेंका, शव नहीं उठाने पर अड़े रहे ग्रामीण | Dead body thrown by road after killing young man in Pali | Patrika News

पाली : युवक की हत्या कर शव सडक़ किनारे फेंका, शव नहीं उठाने पर अड़े रहे ग्रामीण

locationपालीPublished: Jan 15, 2021 08:09:57 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पुलिस प्रशासन की समझाइस पर माने-बगड़ी थाना क्षेत्र के गुड़ाकलां गांव का मामला

पाली : युवक की हत्या कर शव सडक़ किनारे फेंका, शव नहीं उठाने पर अड़े रहे ग्रामीण

पाली : युवक की हत्या कर शव सडक़ किनारे फेंका, शव नहीं उठाने पर अड़े रहे ग्रामीण

पाली/बगड़ी नगर। पाली जिले के बगड़ी पुलिस थाना क्षेत्र गुड़ाकलां गांव में एक युवक की हत्या कर शव को सडक़ किनारे फेंक दिया। पुलिस ने मृतक के चाचा की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर तीन जनों को हिरासत में लिया है।
थानाधिकारी गोपाल विश्नोई ने बताया कि गुड़ाकलां निवासी रमेश कुमार पुत्र पुनाराम नायक ने रिपोर्ट देकर बताया कि मेरा भतीजा दिनेश पुत्र गुणेश राम दिल्ली में मजदूरी करता है। तथा कोर्ट की पेशी के हिसाब से अपने ससुराल गुड़ा चतुरा आया हुआ था। कल गुरूवार को पति-पत्नी कोर्ट में पेशी का काम निपटा कर शाम के 4 से 5 बजे के लगभग गुड़ाकलां शराब के ठेके से शराब लेकर अपने ससुराल गया। वहां पर पत्नी किरण, सासु भंवरी देवी, दिनेश पुत्र रतनाराम और गांव पीपलीया निवासी मामा ससुर ने मिलकर गुड़ाचतुरा में शराब पार्टी की।
इस दौरान दिनेश पुत्र गुणेश राम की हत्या कर रात में गुड़ा चतुरा से राबड़ीया गुड़ा रामसिंह मार्ग पर लाश फैंक कर चले गए। सुबह सडक़ किनारे लाश पड़ी होने की बात फैली ओर वहां पर देखा तो वह लाश दिनेश की ही थी। तब पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे बगड़ी थानाधिकारी गोपाल बिश्रोई व सोजत उपाधिक्षक डॉ. हेमन्त जाखड़ ने लोगों से समझाइस कर शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सुर्पद किया। पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखते हुए दो लोगो को हिरासत में लिया है।
शव नहीं उठाने पर अड़े रहे ग्रामीण
रात में युवक की हत्या कर शव को सडक़ के किनारे डाल देने पर स्थानीय ग्रामीण भडक़ उठे व पुलिस प्रशासन से हत्यारों की गिरफ्तारी तक शव नहीं उठाने पर अड़ गए। सुचना पर सोजत पुलिसउ पाधीक्षक डॉ. हेमन्त जाखड़ मौके पर पहुुंचे ओर काफी देर तक समझाइस करने पर भी नहीं माने। मामला बिगड़ता देख डिप्टी जाखड़ ने अतिरिक्त जाब्ता भी बुला लिया। लोगों का आक्रोश बढ़ता देख पुलिस ने संदिग्ध तौर पर दो जनों को हिरासत में लिया। तब कहीं जाकर शव को वहां से उठाने दिया गया। जहां से शव को पोस्टमार्टम के लिए बगड़ी अस्पताल लाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो