scriptDeath of Worker : कुंए पर कार्य कर रहे श्रमिक की अचानक मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल | Death of a laborer working on a well in Nana village of Pali district | Patrika News

Death of Worker : कुंए पर कार्य कर रहे श्रमिक की अचानक मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

locationपालीPublished: May 27, 2022 08:13:56 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

Death

Death

Death of Worker in Pali Rajasthan : पाली/नाना। जिले के नाना थाना क्षेत्र के कुमटिया गांव के निकट सेण्दला में जलदाय विभाग के एक कुंए पर कार्य कर रहे भीलवाड़ा के एक श्रमिक की शुक्रवार को अचानक मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपा दिया।
नाना थानाधिकारी भंवरलाल माली ने बताया कि सेण्दला गांव में जलदाय विभाग के कुंए पर मांगीलाल पुत्र हजाराम जाती भील निवासी भीलवाड़ा मजदूरी के लिए आया हुआ था। जिसकी शुक्रवार को अचानक मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया। इस मौके पर नाना थानाधिकारी भंवरलाल माली, कुमटिया सरपंच कुसाराम गरासिया, उपसरपंच करणसिंह चौहान, ग्राम विकास अधिकारी रजतसिंह चौहान, सहायक ग्राम विकास अधिकारी लक्ष्मण राम, हेड कांस्टेबल रमेश कुमार, श्रवणसिंह चौहान, पाबूसिंह सोनीगरा, सुनील, रताराम, शिवलाल सहित ग्रामीण व पुलिस कर्मी मौजूद रहे।
भीलवाड़ा से पहुंचे परिजन
श्रमिक मांगीलाल भील की अचानक हुई मौत के बाद पुलिस ने भीलवाड़ा में रह रहे परिजनों को सूचना दी। परिजनों के नाना पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। इसके बाद जन सहयोग से वाहन कर शव को भीलवाड़ा भिजवाने का प्रबन्ध भी किया।
परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
श्रमिक मांगीलाल की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। परिजन नाना पहुंचे। जहां पर ग्रामीणों ने मृतक के परिवार को ढांढस बंधाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो