scriptरेत से भरा ट्रैक्टर बस्ती में घुसा, घर के बाहर खेल रही मासूम को लिया चपेट में, दर्दनाक मौत | death of child after being hit by tractor in Pali city | Patrika News

रेत से भरा ट्रैक्टर बस्ती में घुसा, घर के बाहर खेल रही मासूम को लिया चपेट में, दर्दनाक मौत

locationपालीPublished: May 25, 2022 08:59:26 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

पाली शहर के बापू नगर विस्तार रोड स्थित ओड बस्ती की घटना

रेत से भरा ट्रैक्टर बस्ती में घुसा, घर के बाहर खेल रही मासूम को लिया चपेट में, दर्दनाक मौत

रेत से भरा ट्रैक्टर बस्ती में घुसा, घर के बाहर खेल रही मासूम को लिया चपेट में, दर्दनाक मौत

Road Accident in Pali Rajasthan : पाली।शहर के बापू नगर विस्तार ओड़ बस्ती में बुधवार सुबह करीब सात बजे रेत से भरा एक ट्रैक्टर घुस गया। ट्रैक्टर ने गली में दादा के साथ खेल रही तीन साल की मासूम को चपेट में ले लिया। इससे उसकी मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि पाली शहर के बापूनगर विस्तार ओड बस्ती में बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे 3 साल की चिंकू पुत्री पिन्टू वादी, अपने घर के बाहर दादा के साथ खेल रही थी। इतने में बस्ती में तेज गति से रेत से भरा एक ट्रैक्टर मय ट्रोली घुस गया। ट्रैक्टर ने मासूम को चपेट में ले लिया। मासूम की मौके पर ही मौत हो गई।
भारी वाहनों के प्रवेश व रेत से भरे ट्रैक्टर पर कार्रवाई की मांग
घटना के बाद गुस्साए मोहल्लेवासियों ने स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की, रेत व बजरी से भरे वाहनों पर कार्रवाई करने तथा मोहल्ले में भारी वाहनों के प्रवेश पर पाबंदी की मांग की। उन्होंने बताया कि पहले भी तेज गति से आ रहे बाइक सवार ने एक बालक को टक्कर मार गंभीर घायल कर दिया था। पार्षद दिलीप चौधरी, पूर्व पार्षद सुरेश चौधरी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मोहल्ले में स्पीड ब्रेकर बनवाने एवं भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक की मांग की। जिससे भविष्य में इस तरह के हादसे न हो।
सुबह शहर से निकलते है बजरी व रेत के ट्रैक्टर
पाली शहर में सुबह चार से आठ बजे तक भीड़ कम रहती है। ऐसे में बजरी व रेत के ट्रैक्टर तेज गति में शहर से निकलते है, इससे हादसे होते है। पुलिस भी इन्हें नहीं रोकती। पाली शहर में पाबंदी के बाद भी शहर में धड़ल्ले से गली-मोहल्लों से भारी वाहन गुजर रहे हैं। रात में भी पानी के टैंकर चल रहे हैं। पुलिस कार्रवाई नहीं करती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो