scriptलूट में घायल वृद्धा की मौत | Death of elderly injured in robbery | Patrika News

लूट में घायल वृद्धा की मौत

locationपालीPublished: Apr 27, 2016 11:41:00 pm

लूट के दौरान बदमाशों के हमले से घायल होकर कौमा में पहुंची गुंदोज की 75 वर्षीय हंजा देवी की चौथे दिन

pali

pali

गुंदोज।लूट के दौरान बदमाशों के हमले से घायल होकर कौमा में पहुंची गुंदोज की 75 वर्षीय हंजा देवी की चौथे दिन जोधपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

इधर, पुलिस ने मामले में पकड़े गए मुख्य आरोपित कूकाराम जोगी की निशानदेही पर मंगलवार को पाली के धानमंडी क्षेत्र में गिरवी रखे वृद्धा के चांदी के आभूषण बरामद किए। पुलिस मामले में अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि 22 अप्रेल की रात को गुंदोज के अम्बेडकर नगर निवासी हंजा देवी मेघवाल घर में अकेली थी। परिवार के अन्य सदस्य भजन संध्या में गए हुए थे। आधी रात को कुछ बदमाश घर में घुसे तथा मारपीट कर उसे गंभीर घायल कर दिया। उसके बाद बदमाश उनके पैरों में पहने चांदी के आभूषण व बक्से में रखे दस हजार रुपए लेकर फरार हो गए।

आरोपितों की तलाश में एएसआई रतनलाल व गुंदोज चौकी प्रभारी लक्ष्मणसिंह के नेतृत्व में दो टीमें गठित की। जिन्होंने सोमवार को मुख्य आरोपित को पाली से गिरफ्तार किया था।

मां बीमार है इलाज के लिए रुपए चाहिए

आरोपित लूटे गए चांदी के आभूषण लेकर पाली के धानमंडी क्षेत्र पहुंचा। यह एक व्यक्ति के यहां उसने साढ़े छह हजार में चांदी के आभूषण गिरवी रखे।
आरोपित ने कहा कि ये आभूषण उसकी मां के हैं तथा उनकी तबीयत खराब होने के कारण इलाज के लिए रुपयों की जरूरत बताई।

ग्रामीणों ने दिया धरना

कस्बे के रोहिणी माता मंदिर परिसर में मंगलवार सुबह ग्रामीण धरने पर बैठ गए। ग्रामीणों ने मृतका को आर्थिक सहायता दिलाने, अन्य आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

ग्रामीण करीब पांच घंटे तक धरने पर बैठे रहे। इस दौरान सरपंच खुमानसिंह राठौड़, पंचायत समिति सदस्य महेन्द्रसिंह, मनीष राजपुरोहित सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो