स्कूल बस ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत दो घायल

बगड़ी थाना क्षेत्र के कंटालिया-हरियामाली मार्ग पर हुआ हादसा

By: Om Prakash Tailor

Published: 22 Aug 2017, 12:15 PM IST

सोजत (पाली)
बगड़ी थाने के कंटालिया-हरियामाली मार्ग पर मंगलवार सुबह निजी स्कूल के बस चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। बगड़ी थानाप्रभारी बाघसिंह ने बताया कि हादसे में बाइक सवार सिरियारी निवासी जगदीश (27) पुत्र पारसनाथ की मौत हो गई तथा धुंधा निवासी राजू (20) शौकीन नाथ, सिरियारी निवासी भैरू नायक (24) पुत्र मेघाराम नायक गंभीर घायल हो गए। जिन्हें सोजत अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद पाली रेफर किया गया। तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार थे। हरियामाली स्थित एस.एस. पब्लिक स्कूल के बच्चों को लेकर बस चालक जा रहा था। हादसे के वह मौके से चालक फरार हो गया। जिसकी तलाश जारी है।

बच्चों को स्कूल लेकर जा रहा था चालक
हादसे में बस में बैठे विद्यार्थियों को चोट नहीं आई लेकिन अचानक हुए हादसे से वे भी सहम गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को जब्त कर लिया। घटना की सूचना पर कई विद्यार्थियों के परिजन भी घबरा गए और मौके पर पहुंचे।

कंटालिया मजदूरी पर जा रहे थे युवक
तीनों युवक मजदूरी का कार्य करते थे। मंगलवार सुबह तीनों एक बाइक से मजदूरी के लिए कंटालिया गांव जा रहे थे। इस दौरान बस चालक ने लापरवाही से उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

परिजनों का करते रहे इन्तजार
हादसे में घायल राजू नाथ व भैरू नायक को पाली लाया गया। इनमें से एक की हालत गंभीर होने पर पाली से रेफर किया गया। लेकिन हादसे की सूचना के बाद गांव से पाली बांगड़ अस्पताल पहुंचने में उन्हें समय लगा। ऐसे में उनके आने का इंतजार करते रहे। हादसे में मौत का शिकार हुए सिरियारी निवासी जगदीश (27) पुत्र पारसनाथ का शव सोजत सिटी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। हादसे में बेटे की मौत का समाचार सूनते ही परिजन सोजत अस्पताल पहुंचे। बेटे का शव देख परिजनों का आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे थे। जिन्हें उनके परिचितों ने संभाला। 

 

 

 

Om Prakash Tailor
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned