VIDEO...पत्थर की ट्रॉली के नीचे दबने से श्रमिक की मौत, नहीं उठाया शव

Rajeev Dave

Updated: 13 Jul 2019, 09:35:11 PM (IST)

Pali, Pali, Rajasthan, India

बाबरा. रास थाना क्षेत्र के नाहरपुरा सरहद स्थित एक क्रेशर पर पत्थर से भरे टै्रक्टर की ट्रॉली खाली करते समय ट्रॉली के नीचे आने से एक श्रमिक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर बाबरा पुलिस चौकी से मुख्य आरक्षी गवेन्द्र शर्मा, आरक्षी कमलेश कुमार मीणा, आरक्षी प्रकाश गुर्जर मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। मृतक के शव को मौके से उठाने के लिए पुलिस परिजनों से समझाइश कर रही है।
मुख्य आरक्षी गवेन्द्र शर्मा के अनुसार नाहरपुरा सरहद स्थित एक क्रेशर पर शनिवार शाम को पत्थर से लदे ट्रैक्टर की ट्रॉली को खाली करते समय ट्रॉली के नीचे दबने से श्रमिक रास थाना क्षेत्र के रामगढ़ निवासी शिवलाल गुर्जर (26) पुत्र किशनाराम की मौके पर ही मौत हो गई। देर रात तक शव नहीं उठाया गया। श्रमिक शिवलाल गुर्जर की हादसे में हुई मौत की जानकारी लगते ही रामगढ़ गांव से ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। वे मुआवजा मांगने लगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned