scriptJeep-Bike Accident : जीप ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार महिला की मौत, युवक घायल | Death of woman in jeep-bike accident in Pali Rajasthan | Patrika News

Jeep-Bike Accident : जीप ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार महिला की मौत, युवक घायल

locationपालीPublished: Jul 04, 2022 07:32:01 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के नाना थाना क्षेत्र के बेड़ा काकराड़ी रोड की घटना

accident

जीप-बाइक हादसे के बाद क्षतिग्रस्त बाइक व जमा लोग।

Jeep-Bike Accident in Pali : पाली/नाना। जिले के नाना थाना क्षेत्र के बेड़ा पुलिस चौकी के बेड़ा काकराड़ी रोड पर तेज गति से आ रही जीप ने एक बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बाइक चालक घायल हो गया।
नाना थानाधिकारी महावीर प्रसाद मीणा ने बताया की काकराड़ी से बेडा की ओर से आ रही जीप ने एक बाइक को टक्कर मार दी। जिससे सांभरवाडा खेतरली निवासी बाइक सवार महिला प्यारी देवी पत्नी कुका राम जाति गरासिया की मौत हो गई। हादसे में बाइक चालक कुसाराम पुत्र कूका राम गरासिया जो मृतका का पुत्र है जो गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका बेड़ा राजकीय चिकित्सालय में उपचार जारी है। घटना की सूचना मिलते ही एएसआई दौलत सिंह बेडा, हेड कांस्टेबल अशोक कुमार व कांस्टेबल सुमेर बेनीवाल घटना स्थल पर पहुंचे व शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भिजवाया। घायल को चिकित्सालय भेजा।
ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक चालक घायल
सोजत। बजरी से भरकर तेजी से जा रहे एक ट्रैक्टर ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। जिससें बाइक चालक घायल हो गया। हादसे के बाद घायल को अस्पताल पहुंचाया गया। बगड़ी पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के विरूद्ध मामला दर्ज किया है।
हैड कांस्टेबल मलाराम ने बताया कि सोमवार को बजरी भरकर जा रहे ट्रैक्टर चालक सारंगवास निवासी प्रवीण नाथ ने ट्रैक्टर को तेज चलाते हुए सामने से आ रहे बाइक चालक बगड़ी निवासी पोकरराम सीरवी के टक्कर मार दी। जिससें उसके चोटे आने से घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो