scriptपाली : जेसीबी चालक को सांस में तकलीफ हुई, कोरोना के डर से खेत से भागा, झाड़ियों में मिला शव | Death of young mandue to fear of corona in Sadri area of Pali distri | Patrika News
पाली

पाली : जेसीबी चालक को सांस में तकलीफ हुई, कोरोना के डर से खेत से भागा, झाड़ियों में मिला शव

– अस्पताल जांच करवाने का कहते हुए निकला खेत से- शुक्रवार सुबह होगा पोस्टमार्टम

पालीMay 13, 2021 / 09:15 pm

Suresh Hemnani

पाली : जेसीबी चालक को सांस में तकलीफ हुई, कोरोना के डर से खेत से भागा, झाड़ियों में मिला शव

पाली : जेसीबी चालक को सांस में तकलीफ हुई, कोरोना के डर से खेत से भागा, झाड़ियों में मिला शव

पाली/सादड़ी। पाली जिले के सादड़ी थाना क्षेत्र के लाटाड़ा नदी में बुधवार रात को एक जेसीबी चालक का शव मिला। उसका शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। उसकी कोरोना जांच आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पड़ताल में सामने आया है कि वह बीमार हो गया था, उसे सांस में तकलीफ हुई। जहां वह काम करता था, उस मालिक को वह अस्पताल जाने का कहकर वहां से निकला। लेकिन कोरोना व अस्पताल के डर से वह इलाज करवाने नहीं आया। इसके बाद उसकी मौत हो गई।
राणकपुर चौकी प्रभारी उरजाराम ने बताया कि झाडोल नयागांव निवासी किशन (26) पुत्र खाताराम गमेती भील, जो शिवतलाव निवासी नारायणसिंह के यहां कृषि कार्य व जेसीबी चालक का काम करता हैं। बुधवार को दिनभर लाटाड़ा गांव की सरहद स्थित एक खेत पर वह काम करता रहा। इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई, उसे सांस में दिक्कत होने लगी। किशन ने खेत मालिक से कहा कि वह अस्पताल जांच करवाने जा रहा है। यह कहकर वहां से निकल गया और अस्पताल नहीं पहुंचा।
उसकी तलाश की तो रात ग्यारह बजे उसका शव नदी में झाडिय़ों के बीच मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। ईगल रेस्क्यू टीम संयोजक जितेन्द्रसिंह राठौड़ व ग्रामीणों की मदद से शव सादड़ी अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि पिछले कई दिनों से उसकी तबीयत खराब थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Pali / पाली : जेसीबी चालक को सांस में तकलीफ हुई, कोरोना के डर से खेत से भागा, झाड़ियों में मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो