scriptरेती से भरे ट्रैक्टर ने ली युवक की जान, आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस चौकी किया घेराव | Death of Youth in tractor-bike accident in Pali of Rajasthan | Patrika News

रेती से भरे ट्रैक्टर ने ली युवक की जान, आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस चौकी किया घेराव

locationपालीPublished: Dec 14, 2019 08:48:16 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी के बाद उठाया शव
Death of Youth in tractor-bike accident in Pali : – पुलिस के खिलाफ आक्रोश

रेती से भरे ट्रैक्टर ने ली युवक की जान, आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस चौकी किया घेराव

रेती से भरे ट्रैक्टर ने ली युवक की जान, आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस चौकी किया घेराव

पाली/सोजत रोड। Death of Youth in tractor-bike accident in Pali : जिले के बगड़ी थाना क्षेत्र के सडक़ मालिया कंटालिया मार्ग पर शुक्रवार देर रात को रेत से भरे एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक सहित दो जनों को चपेट में ले लिया। हादसे में युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर घायल हो गया। घटना के विरोध में ग्रामीण भडक़ गए।
उन्होंने क्षेत्र में अवैध खनन बंद करने व आरोपी ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर कंटालिया पुलिस चौकी के आगे प्रदर्शन किया। आखिरकार आरोपी की गिरफ्तारी से मामला शांत हुआ। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।
कंटालिया चौकी पर प्रदर्शन
कंटालिया पुलिस चौकी के एएसआइ सज्जनसिंह ने बताया कि कंटालिया निवासी जितेंद्र कीर व पप्पूराम कीर बाइक पर सवार होकर गांव की तरफ जा रहे थे। रास्ते में ट्रैक्टर चालक ने बाइक को टक्कर मारी। हादसे में पप्पूराम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जितेंद्र घायल हो गया। सूचना पर बगड़ी पुलिस मौके पर पहुंची। शव मोर्चरी में रखवाया। पुलिस मौके पर देरी से पहुंची। इससे ग्रामीण भडक़ गए।
उन्होंने शव रखकर प्रदर्शन किया। शनिवार को गामीण कंटालिया चौकी पहुंचे और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक चंदन सिंह, बगड़ी नगर थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों से समझाइश की, आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद मामला शांत हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो