scriptअयोध्या नगरी की तरह जगमगाएंगे गांव-कस्बे | Decorated lights in Bar town of Pali district | Patrika News

अयोध्या नगरी की तरह जगमगाएंगे गांव-कस्बे

locationपालीPublished: Aug 04, 2020 01:16:00 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास [ Foundation stone of Ayodhya Ram temple ] को लेकर उत्साहित ग्रामीण, गांवों में होगा दीपदान

अयोध्या नगरी की तरह जगमगाएंगे गांव-कस्बे

अयोध्या नगरी की तरह जगमगाएंगे गांव-कस्बे

पाली/जैतारण। अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर शिलान्यास को लेकर गांवों में तैयारियां जोरों पर है। विधायक अविनाश गहलोत की अगुवाई में कस्बे में भी आयोजन होंगे।

भाजपा शहर अध्यक्ष सुनील प्रजापति ने बताया कि 5 अगस्त को भाजपा व विभिन्न हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता जैतारण, निमाज, गरनिया, बलुन्दा, बलाडा, बाबरा, बर मण्डलों के मंडल अध्यक्ष द्वारा विभिन्न कस्बों के चौराहों, मन्दिरों में दीपक जलाकर दीपोत्सव मनाया जाएगा।
रोशनी से जगमगा उठी बर नगरी
रायपुर मारवाड़। अयोध्या धाम में श्रीराम मंदिर निर्माण के तहत पांच अगस्त को होने वाले भूमि पूजन को लेकर गांवों में भी काफी उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है। बर में ग्राम पंचायत द्वारा बस स्टैण्ड चौराहे व सार्वजनिक भवनों पर आकर्षक सजावट की गई है।
रोशनी से जगमगाते चौराहे को देखने लोग चौराहे पर पहुंच रहे हैं। इस नजारे को देख अब कई व्यापारियों ने भी अपने प्रतिष्ठान पर रंगबिरंगी रोशनी से सजावट करना शुरू कर दिया है। हिन्दू संगठन द्वारा पांच अगस्त के दिन शाम को मकान व प्रतिष्ठान पर दीपक प्रज्वलित करने का आव्हान किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो