script

क्राइम ब्रांच ने दाती मदन के सौतेले भाइयों से की पूछताछ, शिष्या ने लगाया है रेप का आराेप

locationपालीPublished: Jun 20, 2018 09:58:27 pm

दाती मदन के तीनाें सौतेले भार्इ अशोक, अर्जुन व अनिल के साथ बुधवार काे क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की।

Daati maharaj

क्राइम ब्रांच ने दाती मदन के बाद सौतेले भाइयों से की पूछताछ, शिष्या ने लगाया है रेप का आराेप

पाली। दाती मदन के तीनाें सौतेले भार्इ अशोक, अर्जुन व अनिल के साथ बुधवार काे क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की। क्राइम ब्रांच के संयुक्त पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार ने इसकी पुष्टि की है। पीड़ित ने दाती के साथ इन तीनों पर भी रेप का आरोप लगाया है। इससे पहले दाती मदन मंगलवार दोपहर को दिल्ली क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुआ। पांच घंटे की लंबी पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच ने दाती को छोड़ दिया। दाती ने पूछताछ में मजबूती से अपनी दलीलें दी, जिस पर क्राइम ब्रांच ने माना की इन दलीलों और सबूतों की जांच होना जरूरी है।
प्रारंभिक जांच में दाती के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं मिल रहे हैं, इसके चलते गिरफ्तारी संभव नहीं है। दाती को पूछताछ के लिए शुक्रवार को फिर से बुलाया गया है। दाती क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को आश्वस्त किया कि उसे पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा, वह पेश होगा और जांच में पूरा सहयोग करेगा। दाती मदन के खिलाफ उसकी शिष्या ने ही दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। जांच कर रही क्राइम ब्रांच से दाती को बुधवार तक पेश होने के समय मांगा था, इस पर दाती को दो दिन की मोहलत दी गई। लेकिन दाती मंगलवार दोपहर ढाई बजे दिल्ली में क्राइम ब्रांच की टीम के सामने अपने वकील के साथ पूछताछ के लिए पेश हो गए।
यह पूछताछ शाम साढ़े सात बजे तक चली। पीडि़ता ने अब तक जो अपने बयान दिए हैं उनमें व क्राइम ब्रांच की टीम की ओर अब तक की गई जांच में सामने आए पहलुओं में कई तथ्य पूरी तरह से सहीं साबित नहीं हो रहे हैं। अब तक हुई जांच में ब्रांच को ऐसे ठोस सबूत भी नहीं मिले हैं, जो दाती के तरह खिलाफ हो। दाती से उसके आश्रम, पीडि़ता के बयान, अन्य सहयोगियों, उन पर लगे आरोपों, लेन-देन के आरोपों सहित कई बिंदुओं पर पूछताछ की।
इनका दाती ने जवाब दिया। दाती की ओर से बताए के तथ्यों की जांच होना जरूरी है। इसलिए दाती को छोड़ दिया गया। शुक्रवार को दाती को अपने सभी सबूतों के साथ पेश होने के लिए कहा गया है। दाती की मुश्किलें अभी कम नहीं हुई है। पीडि़ता फिर से क्राइम ब्रांच व महिला आयोग के सामने पेश होकर अपनी बात कह सकती है। साथ ही दाती शुक्रवार को फिर से ठोस सबूत पेश नहीं कर पाए तो दाती के लिए अपना बचाव करना मुश्किल होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो